For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मैं जाट समाज का बेटा, बाऊजी ने मुझे सौंपा था समाज की सेवा में

09:08 AM May 24, 2024 IST
मैं जाट समाज का बेटा  बाऊजी ने मुझे सौंपा था समाज की सेवा में
कुरुक्षेत्र में बृहस्पतिवार को जाट धर्मशाला में समाज के लोगों को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 23 मई (हप्र)
कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी नवीन जिंदल ने बृहस्पतिवार को कहा कि मैं जाट समाज का बेटा हूं, 2004 में जब लोकसभा चुनाव लड़ा था तब बाऊजी ओपी जिंदल ने जाट समाज समेत 36 बिरादरी की सेवा की जिम्मेदारी सौंपी थी। तब जाट महासभा के अध्यक्ष कुलदीप गोसवाल ने मुझे अपने बच्चे की तरह स्नेह दिया था। उन्होंने कहा कि जाट समाज के लोगों के प्रति उनके मन में सदैव सम्मान रहा है। इस अवसर पर राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने नवीन जिन्दल के पक्ष में 25 मई को भारी संख्या में वोट डालकर रिकॉर्ड मतों से जिताने की अपील की।
बृहस्पतिवार को जाट धर्मशाला में जाट महासभा के अध्यक्ष कुलदीप गोसवाल के नेतृत्व में पूरे समाज के लोगों ने नवीन जिन्दल का सम्मान करते हुए कहा कि सांसद रहते हुए उन्होंने अपनी सेवा में सबका सम्मान किया। जाट समाज के प्रति भी उनका स्नेह और प्यार सदैव बना रहा है और वे हर सुख-दुख के साथी रहे। जाट महासभा के अध्यक्ष कुलदीप गोसवाल ने कहा कि नवीन जिन्दल जैसा सांसद कुरुक्षेत्र को कभी नहीं मिला। इस अवसर पर अंग्रेज सिंह, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सांगवान, चौधरी धर्मबीर डागर, सरस्वती विकास बोर्ड के चेयरमैन धुम्मन सिंह किरमच, पूर्व प्रधान रणजीत, पाला राम, एडवोकेट गुरनाम सिंह, सतबीर सिंह, ओमबीर सिंह, अरविंद और गुरदयाल समेत जाट समाज के हजारों लोग मौजूद थे। इसके अलावा राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने नगर के बाजारों में डोर-टू-डोर जाकर नवीन जिदंल के लिए वोट मांगे। नवीन जिंदल ने लाडवा में रोड शो किया। रोड शो में पूर्व विधायक डाॅ. पवन सैनी समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

पुष्प वर्षा से रोड शो का स्वागत

शाहाबाद मारकंडा (निस) : प्रचंड गर्मी में कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल ने रोड शो निकाला और लोगों से वोट की अपील की। लोगों ने छतों से उन पर फूलों की वर्षा की और उनका स्वागत किया। इस अवसर पर नवीन जिंदल ने कहा कि कुरुक्षेत्र की जनता से उनका राजनीतिक नहीं अपितु पारिवारिक रिश्ता है। रोड शो में पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी, लाडवा से समाजसेवी व भाजपा नेता संदीप गर्ग, नगर परिषद अध्यक्ष गुलशन कवात्रा, मंडल अध्यक्ष मुलखराज गुंबर, जिला कोषाध्यक्ष तिलकराज अग्रवाल, तेजस गुप्ता, वैभव गुप्ता, विजय भूषण गर्ग सर्राफ, नीरज गुप्ता, प्रो. सुनील गुप्ता, अनिल गर्ग, करण राज तूर, गौरव बेदी, रणजीत गुप्ता, अरुण गुप्ता, मोहित शर्मा, ईशा अग्रवाल, राजदीप कौर समेत शहर की सभी सामाजिक-धार्मिक संस्थाओं ने भाग लिया। नवीन जिंदल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व में भारत को अलग पहचान दिलाई है। भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए नरेंद्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना जरूरी है। प्रधानमंत्री मोदी की सकारात्मक सोच तथा विकसित भारत के सपने को साकार करने व समाज सेवा करने के लिए ही वह राजनीति में पुन: आए हैं। जिंदल ने कहा कि इंडी गठबंधन के नेताओं को देश की जनता अच्छी तरह जानती है कि प्रधानमंत्री से डरकर किया गया गठबंधन है और जनता इन्हें चुनाव में सबक सिखाने का कार्य करेगी। जनता प्रधानमंत्री के कार्यों से पूर्ण रूप से संतुष्ट है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×