For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

वादे का पक्का हूं, एक मौका दो, आपकी बात को झूठा साबित नहीं होने दूंगा : सचिन कुंडू

07:43 AM Sep 22, 2024 IST
वादे का पक्का हूं  एक मौका दो  आपकी बात को झूठा साबित नहीं होने दूंगा   सचिन कुंडू
पानीपत ग्रामीण हलके में शनिवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान सभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी सचिन कुंडू। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 21 सितंबर (हप्र)
पानीपत ग्रामीण विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सचिन कुंडू के जनसंपर्क अभियान ने तेजी पकड़ ली है। उनकी जनसभाओं और डोर-टू-डोर कार्यक्रमों में भीड़ उमड़ रही है। वहीं, शनिवार को सचिन कुंडू ने हलके के गांव बिंझौल, खोतपुरा, शिमला मौलाना, निजामपुर व अजीजुल्लापुर और साई कॉलोनी, एकता कॉलोनी व वधावा राम कॉलोनी का दौरा किया। सचिन कुंडू ने बताया हमें 36 बिरादरी एवं सर्व समाज का समर्थन मिल रहा है। लोग दूसरी पार्टियां छोडक़र कांग्रेस में आस्था जता रहे हैं और कांग्रेस का परिवार बढ़ता जा रहा है, जिससे अब उनकी जीत दूर नहीं है।
उन्होंने कहा कि पानीपत ग्रामीण की जनता अब भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है। उन्होंने कहा कि पानीपत ग्रामीण के लोग टिकाऊ और जनता के बीच रहकर सेवा करने वाला उम्मीदवार चाहते थे। वे निरंतर हलके की जनता और कांग्रेस पार्टी की सेवा में लगे हुए है। इसलिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के आशीर्वाद से चुनाव लड़ने का मौका मिला है।
उन्होंने कहा कि ‘जीत दिलाकर एक मौका आप देकर देखो, टिकाऊ हूं, वादे का पक्का हूं और आपकी बात को झूठा साबित नहीं होने दूंगा।’ उन्होंने कहा कि वहीं जनता से वोट लेकर अपना विकास करने वाले और जनता को अपने हाल पर छोड़ देने वाले भाजपा विधायक को इस बार जवाब देना पड़ेगा। पिछले 10 सालों से केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार रही है लेकिन फिर भी ग्रामीण हलके में विकास कार्य क्यों नहीं हुए? महीपाल ढांडा के मंत्री रहने के बावजूद हलका मूलभूत सुविधाओं के लिए तरसता रहा तो आगे जनता क्या उम्मीद रखे। ग्रामीण हलके का भला बदलाव से ही हो सकता है और जनता इस बार करके रहेगी। उन्होंने कहा कि चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के राज में हर वर्ग खुशहाल था और भाजपा के राज में हर वर्ग प्रताडि़त रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement