मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जनता का फैसला स्वीकार, समर्पित भाव से करते रहेंगे सेवा : नवीन गोयल

10:39 AM Oct 09, 2024 IST

गुरुग्राम, 8 अक्तूबर (हप्र)
गुड़गांव विधानसभा क्षेत्र से चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में करीब 55 हजार वोट हासिल करने वाले नवीन गोयल ने कहा कि जनता का फैसला हमें स्वीकार है। हम समर्पित भाव से सेवा कार्य करते रहेंगे। गुरुग्राम हमारी कर्मभूिम है और हम कर्म करते रहेंगे।
यह बात उन्होंने मंगलवार को विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कही। अपने सेक्टर-17 स्थित कार्यालय में साथियों के बीच नवीन गोयल ने कहा कि चुनाव में हार-जीत होती रहती है। गुरुग्राम की देवतुल्य जनता ने हमें जो फतवा दिया, उसके लिए जनता का आभार है। हम सभी का आभार व्यक्त करते हैं। हम आगे भी मिलकर गुरुग्राम की सेवा करते रहेंगे। मां शीतला माता के आशीर्वाद से हमने मजबूती से चुनाव लड़ा। जिन साथियों ने हमारे साथ कदम से कदम मिलाकर काम किया, हम सदा उनके साथ रहेंगे। माताओं, बहनों, युवाओं ने बहुत साथ दिया है। गुरुग्राम के जो 53 हजार लोग हैं, उन्होंने अपने विवेक से मुझे अपना मानते हुए आशीर्वाद दिया है। हमने अच्छा प्रदर्शन किया है। हम कमजोर नहीं पड़ेंगे। कैनविन फाउंडेशन के तहत जो भी सेवाएं हैं, वे अनवरत जारी रहेंगी। ऐसे ही चलती रहेंगी।

Advertisement

Advertisement