For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पाल गडरिया समाज के सैकड़ों लोगों ने विक्रमजीत चीमा को दिया समर्थन

10:48 AM Apr 30, 2024 IST
पाल गडरिया समाज के सैकड़ों लोगों ने विक्रमजीत चीमा को दिया समर्थन
बाबैन के गांव लखमड़ी के सैकड़ों पाल गडरिया समाज के लोग विक्रमजीत सिंह चीमा मसाना को समर्थन देते हुए। -निस
Advertisement

बाबैन, 29 अप्रैल (निस)
ब्लॉक समिति के चेयरमैन एवं पूर्व सरपंच समाजसेवी सरदार विक्रमजीत सिंह चीमा मसाना ने कहा है कि पाल गडरिया समाज लंबे समय से राजनीतिक पार्टियों का शिकार होता आ रहा है।
आज तक पाल गडरिया समाज की किसी भी पार्टी व नेता ने सुध नहीं ली है, जिस कारण पाल समाज राजनीतिक तौर पर पिछड़ कर रह गया है।
उन्होंने कहा है कि पाल गडरिया समाज एक मेहनती समाज है, जो बिना किसी स्वार्थ के अपनी वोट हर पार्टी को देता आ रहा है। राजनीतिक पार्टियों का भी फर्ज व धर्म बनता है कि पाल गडरिया समाज को राजनीति में हिस्सा दें। उन्होंने बताया कि हरियाणा में पाल गडरिया समाज की जनसंख्या लाखों के हिसाब से है, पर राजनैतिक भागीदारी शून्य के बराबर है। उन्होंने कहा कि यदि हलका लाडवा की जनता ने उन्हें विधायक बनाया तो वह 36 बिरादरी के लोगों की आवाज को बुलंद कर उन्हें लाभ पहुंचाने का काम करेंगे।
ब्लॉक समिति के चेयरमैन एवं पूर्व सरपंच समाजसेवी विक्रमजीत सिंह चीमा मसाना गांव लखमड़ी में पाल गडरिया समाज के लोगों को संबोधित कर रहे थे।
इस अवसर पर पाल गडरिया समाज के सैकड़ों लोगों ने विक्रमजीत सिंह चीमा का स्वागत कर उन्हें अपना समर्थन दिया। इस मौके पर रणजीत सिंह, बलबीर सिंह, मान सिंह, केहर सिंह, नरेंद्र कुमार, संजू, सुखपाल सिंह, परभजोत सिंह, सतपाल सिंह, रिंकू, संजीव कुमार आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×