मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सैकड़ों परिवारों ने भाजपा को अलविदा करके थामा कांग्रेस का दामन

11:09 AM Oct 02, 2024 IST
उकलाना हलके के गांव खेदड़ में कांग्रेस प्रत्याशी नरेश सेलवाल का फूलमालाएं पहनाकर स्वागत करते ग्रामीण। -निस

उकलाना मंडी, 1 अक्तूबर (निस)
कांग्रेस पार्टी को आज उस समय उकलाना हलके में और ज्यादा बड़ी मजबूती मिली जब उकलाना हलके के कई गांवों में 36 बिरादरियों के लोगों ने भाजपा का दामन छोड़कर कांग्रेस पार्टी में प्रदेश अध्यक्ष उदयभान व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा में आस्था व्यक्त करते हुए शामिल होने की घोषणा की। कांग्रेस प्रत्याशी नरेश सेलवाल का गांव लितानी में पहुंचने पर ग्रामीणों द्वारा फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया गया तथा लड्डुओं से तोलकर व पगड़ी पहनाकर सम्मान किया गया। इस मौके पर चहल परिवार व मुस्लिम समाज के लोगों ने भाजपा को छोड़कर कांग्रेस पार्टी में अपनी आस्था व्यक्त की। उन्होंने सभी को विश्वास दिलाया कि उन्हें पार्टी में पूरा मान-सम्मान मिलेगा। उसके बाद गांव बधावड़ में आयोजित एससी समाज के कार्यक्रम में पहुंचे। जहां पर एससी समाज के लोगों ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा में अपनी आस्था व्यक्त करते हुए कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की और नरेश सेलवाल को अपना समर्थन देने की घोषणा की। वहीं, गांव बधावड़ में छत्तीस बिरादरियों के परिवारों ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होते हुए नरेश सेलवाल को अपना समर्थन दिया।
बरवाला की उड़ान कैंपस में आयोजित कार्यक्रम में नरेश सेलवाल पहुंचे, जहां पर उन्होंने वोटों की अपील की। उसके बाद गांव खेदड़ में पहुंचने पर 36 बिरादरी के लोगों ने उनका फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया और पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। इस मौके पर एससी समाज व बीसी समाज व सामान्य जातियों के सैकड़ो परिवारों ने भाजपा को अलविदा कहते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान और मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा में आस्था व्यक्त करते हुए कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। नरेश सेलवाल ने कहा कि अब बदलाव का समय है और उकलाना हल्के की जनता बदलाव चाहती है। गांव खेदड़ में आशा वर्कर सहायिका ने भी कांग्रेस पार्टी का समर्थन देने की घोषणा की।

Advertisement

Advertisement