मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान में उमड़ रहा जनसैलाब : कंवरपाल करोड़ा

09:41 AM Jul 28, 2024 IST
कैथल में शनिवार को प्रचार के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कंवरपाल करोड़ा। -हप्र
Advertisement

कैथल, 27 जुलाई (हप्र)
कांग्रेस शासनकाल में देश व प्रदेश में रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल सहित अनेक जनहित की योजनाओं को बढ़ावा देने का काम किया गया था। जिसके हरियाणा प्रदेश को विकास के क्षेत्र में देश के अग्रणी राÓज्यों में गिना जाता था। लेकिन भाजपा ने मात्र 10 वर्षों के शासनकाल के दौरान हरियाणा प्रदेश को बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अपराध व अन्य समस्याओं की खाई में झोंक दिया। इसके चलते आज प्रदेश के हर व्यक्ति में सरकार के प्रति भारी रोष है।
उक्त शब्द हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी डेलीगेट्स के सदस्य कंवरपाल करोड़ा ने ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ जनसंपर्क अभियान के तहत ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहे।
उन्होंने कहा कि सांसद दीपेंद्र हुड्डा की अगुवाई में इस अभियान के तहत चल रही यात्रा में जनसैलाब उमड़ रहा है। यात्रा में हुड्डा भाजपा की कुनीतियों एवं कांग्रेस की जनकल्याणकारी नीतियों एवं योजनाओं से प्रदेशवासियों को अवगत करवा रहे हैं। करोड़ा ने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों से आमजन परेशान हो चुका है, क्योंकि भाजपा ने पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए आमजन के हितों पर कुठाराघात करने का काम किया। भाजपा सरकार में लगातार 10 वर्षों तक किसान, मजदूर, कर्मचारी, खिलाड़ी, युवा, व्यापारी अपनी अपनी मांगों को लेकर सडकों पर रहे, लेकिन सरकार ने उनकी मांग मानने की बजाए लोकतंत्र का गला घोटते हुए उन पर लाठियां बरसाईं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement