For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

टिप्पर की चपेट में आने से एचआरटीसी परिचालक की मौत

09:15 AM Sep 10, 2024 IST
टिप्पर की चपेट में आने से एचआरटीसी परिचालक की मौत

हमीरपुर, 9 सितंबर (निस)
जिले के नादौन में गत रात्रि बीएसएनएल कार्यालय के बाहर टिप्पर की चपेट में आने से एक स्कूटी सवार की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान ज्वालामुखी क्षेत्र के कोपड़ा गांव के निवासी अशोक कुमार के तौर पर हुई है। वह एचआरटीसी डिपो हमीरपुर में परिचालक के तौर पर कार्यरत था। पता चला है कि अशोक कुमार नादौन से बसारल रूट पर शाम करीब पौने सात बजे नादौन से चला था। बसारल में बस खड़ी करने के बाद वह अपनी स्कूटी पर घर की ओर आ रहा था।
ज्वालामुखी रोड पर बीएसएनएल कार्यालय के बाहर वह पीछे से आ रहे एक टिप्पर की चपेट में आ गया। टिप्पर का एक टायर उसके सिर के ऊपर से गुजर गया। यह देख कर पास ही गाड़ी रिपेयर शॉप के मालिक मैकेनिक सुभाष चंद ने टिप्पर का पीछा किया।
इस पर टिप्पर चालक ने कथित रूप से उस पर भी गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया लेकिन अधे दियां हट्टियां के पास उन्होंने आरोपी चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंचे डीएसपी नितिन चौहान ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि संदेह के आधार पर एक चालक से पूछताछ की जा रही है। इस संबंध में पुलिस ने केस दर्ज करके शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवारजनों को सौंप दिया है। .

Advertisement

Advertisement
Advertisement