For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सरकार कैसे तोड़ेंगे केंद्र वाले, लोगों ने जिताया : मान

08:52 AM May 28, 2024 IST
सरकार कैसे तोड़ेंगे केंद्र वाले  लोगों ने जिताया   मान
बठिंडा में एक प्रेस कान्फ्रेंस में दिल्ली के सीएम एवं आप संयोजक और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान मीडिया से बात करते हुए। -प्रेट्र
Advertisement

संगरुर. 27 मई (निस)
मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि अबोहर की जनता ने प्यार के मामले में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने कहा कि अगर संसद में 13 हाथ हों तो किसी में हिम्मत नहीं है कि पंजाब का पैसा रोक सके। सुखबीर सिंह बादल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जब सुखबीर बादल संसद में थे तो उन्होंने कभी कुछ नहीं बोला।
मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्यसभा में पहले से ही उनके 7 लोग हैं और जब 13 और लोग संसद में पहुंचेंगे तो कुल संख्या 20 हो जाएगी और फिर देखिये पंजाब कैसे आगे बढ़ता है। किसी गरीब का चूल्हा नहीं बुझने दूंगा। इस क्षेत्र में खाद्य प्रसंस्करण संयंत्र अभी तक नहीं लाये गये हैं। उन्होंने कहा कि हमने मिड डे मील में केले की जगह किन्नू देना शुरू कर दिया है, जिससे अब किन्नू की बेकद्री नहीं होगी। मुख्यमंत्री मान ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री पंजाब के लोगों को धमकी देकर चले गए कि वे 4 जून को भगवंत मान सरकार को गिरा देंगे। उन्होंने कहा कि पंजाबियों ने हमें 92 सीटें दी हैं और वे हमारी सरकार कैसे तोड़ेंगे क्योंकि लोगों ने हमें प्यार से जिताया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वे शायद सोचते हैं कि पैसे देकर हमें खरीद लेंगे, लेकिन जब खरीदते हैं तो बाजार में जो भी मिलता है, खरीद लेते हैं। जो बाज़ार में है ही नहीं, उसका क्या दाम लोगे? मुख्यमंत्री ने कहा कि आप पंजाबियों से प्यार से जो चाहें कर सकते हैं, लेकिन जब नाराजगी की बात आती है तो उन्हें जवाब देना आता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×