For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दस साल में कितने कार्यक्रमों में की शिरकत

10:25 AM May 13, 2024 IST
दस साल में कितने कार्यक्रमों में की शिरकत
रोहतक में रविवार को पत्रकारों से बातचीत करते भाजपा सांसद अरविंद शर्मा। -निस
Advertisement

रोहतक, 12 मई (निस)
भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्डा को खुला चैलेंज करते हुए कहा कि आखिर दीपेंद्र हुड्डा बताएं कि दस साल के दौरान उन्होंने क्षेत्र में कितने कार्यक्रमों में शिरकत की और लोकसभा में कौन-कौन से मामले उठाए। अरविंद शर्मा ने कहा कि बार-बार दीपेंद्र हुड्डा झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने हुड्डा से विकास कार्यों के आंकड़ों का भी ब्यौरा मांगा। सांसद ने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा कहते हैं कि पांच साल के दौरान भाजपा सांसद गांव में आए ही नहीं, जबकि उन्होंने पांच साल के अंदर 1929 कार्यक्रमों में शिरकत की और प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचने का प्रयास किया है। सांसद ने यहां तक कहा कि कोरोना काल के दौरान भी वह लोगों के बीच रहे हैं, लेकिन कांग्रेस सांसद का कोई अता-पता नहीं था। भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि जनता तो जनार्दन है और जिसका साथ देती है उसे आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि अब हुड्डा परिवार को जनता की ताकत का पता चल गया है।
रविवार को भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। बकायदा उन्होंने अपने पांच साल के दौरान किए गए कार्यक्रमों का ब्यौरा भी प्रस्तुत किया और कहा कि आखिर दीपेंद्र हुड्डा इतना झूठ क्यों बोल रहे हैं, जबकि बार-बार उनका झूठी पकड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जितने भी बड़े प्रोजेक्ट पूरे हुए हैं, उन्हें भाजपा सरकार ने पूरा किया है, जबकि कांग्रेस ने प्रोजेक्टों को आधा-अधूरा छोड़ दिया था। सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने महम हांसी रेलवे लाइन व केएमपी का भी जिक्र किया। सांसद ने दावा किया कि प्रदेश में दस की दस सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी।
इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष रणबीर सिंह ढाका, राजकमल सहगल, तरुण सन्नी शर्मा, रामबीर भारद्वाज प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

लोकसभा में उठायी अहीर रेजीमेंट की मांग, जल्द होगी पूरी

अरविंद शर्मा ने कहा कि कोसली शहीद एवं वीरों की भूमि है, जिस पर पूरे देश को गर्व है। उन्होंने कहा कि अहीर रेजीमेंट की मांग लोकसभा में भी उठाई और रक्षा मंत्री के समक्ष भी रखी गई है। जल्द ही क्षेत्र के लोगों की यह मांग पूरी हो जाएगी। इसके अलावा रोहतक लोकसभा क्षेत्र के कई बड़े प्रोजेक्ट भी पाइप लाइन में हैं, 4 जून के बाद तेजी से उन पर काम शुरू हो जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×