मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आरक्षण खत्म करने की बात करने वाले राहुल किस मुंह से आये : सैनी

06:54 AM Oct 01, 2024 IST
जींद में सोमवार को कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पार्टी नेताओं के साथ जनता का आभिवादन करते हुए। -हप्र

जींद, 30 सितंबर (हप्र)
कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सोमवार को यहां जन आशीर्वाद रैली में राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि आज वह हरियाणा घूमने आए हैं, क्योंकि भाजपा ने राज्य में पर्यटन की दृष्टि से विकास किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता राहुल गांधी से कुछ सवाल पूछना चाहती है, जिनका जवाब आज तक भूपेंद्र सिंह हुड्डा नहीं दे पाए। राहुल इस बात का जवाब दें कि आप विदेशी धरती पर जाकर दलित आरक्षण खत्म करने की बात करते हैं, अब यहां किस मुंह से आए हैं।
रैली में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली, जींद से प्रत्याशी कृष्ण लाल मिड्ढा, भाजपा नेता अनुराधा  सैनी, पूनम सैनी, जवाहर सैनी भी उपस्थित रहे।
नायब सैनी ने कहा कि पहले भी जींद विधानसभा क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी गई और आगे भी यहां विकास सुनिश्चित किया जाएगा। डबल इंजन की सरकार ने पिछले दस वर्षों में देश के विकास को नयी दिशा दी है। उन्होंने कहा कि युवाओं में नये विश्वास और विजन का संचार हुआ है, महिलाएं सशक्त हुई हैं, गरीब को मजबूती मिली है, किसान सशक्त हुआ है। मात्र 56 दिन के कार्यकाल में हरियाणा के हित में 126 बड़े फैसले लिए गये, जिसका लाभ जन-जन तक पहुंच रहा है। सैनी ने कहा कि कांग्रेस को यह समझ लेना चाहिए कि भाजपा द्वारा बोली गई एक-एक बात पत्थर की लकीर है। हर घोषणा का लाभ धरातल तक पहुंचाने का काम भाजपा सरकार ने किया है।
नायब सैनी ने कहा कि भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में महिलाओं को अग्रणी भूमिका में रखा है। तीसरी बार भाजपा सरकार बनने के बाद माताओं, बहनों को प्रति माह लाडो लक्ष्मी योजना के तहत 2100 रुपये दिए जाएंगे, 500 रुपये में गैस का सिलेंडर मुहैया करवाया जाएगा।

Advertisement

Advertisement