मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

किसानों की शहादत का मजाक बनाने वाले किस मुंह से मांग रहे वोट : कुंडू

08:04 AM Sep 27, 2024 IST
महम में बृहस्पतिवार को हजपा प्रत्याशी बलराज सिंह कुंडू सभा को संबोधित करते हुए।-निस

महम, 26 सितंबर (निस)
हरियाणा जन सेवक पार्टी के प्रत्याशी बलराज सिंह कुंडू ने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान सैकड़ों किसानों की शहादत का मजाक बनाने वाले आज आपके बीच किस मुंह से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने अपने हकों के लिए सर्दी, गर्मी, बारिश और तूफान के बीच रोड पर लड़ाई लड़ रहे किसानों को आतंकी बताने तक से भी गुरेज नहीं किया था। यहां तक कि उन्होंने भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ अब तक एक शब्द नहीं बोला है। ऐसे व्यक्ति ही भाजपा का एजेंट बनकर महम की जनता को बरगलाने का कार्य कर रहे हैं। लेकिन जनता उन्हें नकार चुकी है। बलराज गांव लाखन माजरा, समर गोपालपुर, भैणी महाराजपुर, गिरावड़ व मोखरा में सभाओं को संबोधित कर रहे थे। सभाओं के दौरान बलराज सिंह कुंडू का ग्रामीणों द्वारा स्वागत किया गया और सम्मान स्वरूप पगड़ी भेंट करते हुए उन्हें फिर से विधानसभा में भेजने का आश्वासन दिया।
उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री आनंद सिंह दांगी किसी किसान व मजदूर के बेटे को आगे बढ़ते हुए नहीं देख सकते। दांगी नहीं चाहते कि क्षेत्र में कोई और राजनीतिक विकल्प उनके सामने खड़ा हो, जिससे उनकी मनमानी और लूट खत्म हो जाए। इसलिए दांगी ने अपनी राजनीतिक विरासत को कायम करने के लिए अपने बेटे को चुनाव मैदान में उतारा है। हजपा प्रत्याशी ने कहा कि पूर्व मंत्री दांगी ने भाई को भाई से लड़ाने का काम किया और अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकी। उधर हजपा प्रत्याशी बलराज कुंडू की पत्नी परमजीत कुंडू व बेटे विश्वा कुंडू ने भी कई गांव में जनसंपर्क किया।

Advertisement

Advertisement