For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लाल डोरे से बाहर के मकान होंगे नियमित : टंडन

06:48 AM Apr 16, 2024 IST
लाल डोरे से बाहर के मकान होंगे नियमित   टंडन
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़) (हप्र) : भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन ने कहा कि 22 गांवों और मनीमाजरा क्षेत्र के लोगों ने जिस विश्वास से पगड़ी मेरे सिर पर रखी है,मैं भी उन्हें आश्वस्त करता हूं कि उसका पूरा सम्मान रखूंगा। टंडन किशनगढ़ में आयोजित 22 गांवों एवं मनीमाजरा क्षेत्र के लोगों के महासम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। यहां अपनी मुख्य तीन मांगों को भाजपा प्रत्याशी के समक्ष रखते हुए सैंकड़ों लोगों ने टंडन का समर्थन करते हुए उनके सिर पर पगड़ी रखी। टंडन ने किसानों को आश्वस्त किया कि लाल डोरे से बाहर जो मकान हैं, उन्हें नियमित कराया जाएगा। कार्यक्रम में प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा और पूर्व अध्यक्ष अरुण सूद ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर उपाध्यक्ष रामबीर भट्टी, अमित जिंदल, कुलजीत सिंह संधू, हरजीत सिंह मौली, कंवरजीत राणा, किसान मोर्चा के अध्यक्ष दीदार सिंह, भजन सिंह माडू, रुपिंदर राणा, बाबा नंबरदार, हरजीत सिंह खटड़ा, सर्वजीत सिंह जैलदार, सोनू सरपंच, भूपेंद्र सैनी और हरदीप सिंह मौजूद रहे।
भाजपा में शामिल हुए कांग्रेसी: आज मंडल नंबर 16 और 29 में अलग-अलग स्थलों पर सैंकड़ों युवा कांग्रेसियों ने चंडीगढ़ भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन के समक्ष भाजपा का दामन थामा। मंडल नंबर 16 से शंकर, विपिन, रिंकू, मोहित को संजय टंडन ने पार्टी का पटका पहना कर स्वागत किया। इसके अलावा मंडल नंबर 29 में इंडियन यूथ कांग्रेस आरटीआई प्रकोष्ठ कोऑर्डिनेटर और प्रदेश महासचिव विनायक बंगिया, तस्लम, दलजीत, अक्षित, दीपक, विशाल सहित सैंकड़ों लोगों ने भाजपा का दामन थाम लिया।
धूमधाम से मनाएंगे श्री राम के जन्मोत्सव : संजय इस बार की राम नवमी रामभक्तों के लिए एक विशेष महत्व रखती है। 500 वर्षों उपरान्त लाखों भक्त इस बार भगवान् श्री राम के जन्मोत्सव को अयोध्या में उनकी जन्मस्थली पर बने भव्य मंदिर में धूमधाम से मनाएंगे। ये बात भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के लोकसभा के प्रत्याशी संजय टंडन ने हिन्दू पर्व महासभा द्वारा श्री राम नवमी के उपलक्ष्य में आयोजित विशाल शोभायात्रा के दौरान उपस्थित भक्तजनों को संबोधित करते हुए कही ।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×