मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गाजियाबाद में मकान में लगी आग, दो बच्चों सहित पांच लोगों की मौत

09:46 AM Jun 13, 2024 IST
Advertisement

गाजियाबाद (उप्र), 13 जून (भाषा)

House fire: गाजियाबाद जिले के लोनी इलाके में एक मकान में आग लगने से पांच लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। सहायक पुलिस आयुक्त दिनेश कुमार ने बृहस्पतिवार को बताया कि बुधवार देर रात लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र स्थित एक मकान में आग लग गई।

Advertisement

आग मकान की नीचे की मंजिल में लगी और ऊपर मौजूद लोग उसमें फंस गए। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे और आग बुझायी।

कुमार ने बताया कि इस घटना में दो बच्चों समेत कुल पांच लोगों की मृत्यु हो गई तथा दो अन्य लोग झुलसकर घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि मृतकों में सैफुल रहमान (35), उसकी पत्नी नाजरा (26), उनकी बेटी इकरा (सात), परवीन (28) और मोहम्मद फैज (सात माह) शामिल हैं।

आग लगने के कारणों के बारे में कुमार ने चश्मदीदों के हवाले से बताया कि घर के अंदर भारी मात्रा में फोम रखा हुआ था और संदेह है कि शॉर्ट सर्किट से अचानक लगी आग फोम की वजह से पूरे घर में फैल गई, जिससे वहां मौजूद लोग बाहर नहीं निकल सके।

उन्होंने बताया कि घटना के असल कारणों का पता जांच के बाद ही लग पाएगा। अधिकारी ने कहा कि घायल हुए अर्श (10) और उज्मा (25) को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया तथा अर्श को बाद में छुट्टी दे दी गई।

Advertisement
Tags :
death due to fireGhaziabad fireHindi NewsHouse fireNCR fireNCR newsआग से मौतएनसीआर में आगएनसीआर समाचारगाजियाबाद में आगमकान में आगहिंदी समाचार
Advertisement