मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

होशियार सिंह बताएं, जनता में क्यों नहीं बांटा वेतन : कमलेश ठाकुर

06:52 AM Jul 09, 2024 IST
Advertisement

शिमला, 8 जुलाई (हप्र)
देहरा विधानसभा सीट के उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार कमलेश ठाकुर ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सोमवार को ताबड़तोड़ नुक्कड़ सभाएं कीं। नुक्कड़ सभाओं में कमलेश ठाकुर ने कहा कि पूर्व निर्दलीय विधायक होशियार सिंह देहरा की जनता के साथ साढ़े छह साल से कोरा झूठ बोलते आ रहे हैं।
पूर्व विधायक ने जनता के साथ वादा किया था कि विधायक के तौर पर मिलने वाला वेतन जनता में बांटूंगा, लेकिन उन्होंने फूटी कौड़ी लोगों को नहीं दी। उनका वादा देहरा की जनता को बरगलाकर वोट लेने के लिए ही था। पूर्व विधायक ने जनता से और भी कई झूठे वादे किए हैं लेकिन वह वोट बटोर कर मुंबई और कनाडा ही रहते हैं। कमलेश ठाकुर ने कहा कि उनका और मुख्यमंत्री का कोई बिजनेस नहीं है। उन्हें कनाडा व मुंबई भी नहीं जाना। देहरा मेरा घर है। देहरा में मुख्यमंत्री कार्यालय खुलेगा, नादौन की तरह सरकारी स्टाफ बैठेगा। लोगों को काम करवाने के लिए धक्के नहीं खाने पड़ेंगे।
उन्होंने कहा कि विकास में देहरा का पिछड़ापन 15 जुलाई के बाद खत्म हो जाएगा। चुनाव प्रचार के दौरान लोगों ने अपने-अपने क्षेत्रों की जितनी भी समस्याएं बताई हैं, उन्हें अधिकारी घर-घर जाकर हल करेंगे। कमलेश ठाकुर ने कहा कि देहरा की जनता अब खुद को ठगा महसूस नहीं करेगी। झूठ की राजनीति का अंत करना जरूरी है, इसलिए विधानसभा क्षेत्र की जनता 10 जुलाई को सोच समझकर अपने मताधिकार का प्रयोग करे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement