For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, गलत दिशा में चल रही स्कूल बस से टक्कर, 6 की मौत

06:01 PM Jul 11, 2023 IST
दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा  गलत दिशा में चल रही स्कूल बस से टक्कर  6 की मौत
The damaged a car and a school bus which collided between, Six people died at the the Delhi Meerut Expressway in Ghaziabad on Tuesday. TRIBUNE PHOTO: MANAS RANJAN BHUI
Advertisement
गाजियाबाद, 11 जुलाई (एजेंसी)उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार सुबह एक स्कूल बस और एसयूवी की आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के 6 लोग मारे गये, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गये। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, स्कूल बस दिल्‍ली की गाजीपुर सीमा पर स्थित पेट्रोल पंप से सीएनजी भरवाकर गलत दिशा से आ रही आ रही थी। स्कूल बंद होने के कारण हादसे के समय बस में कोई छात्र मौजूद नहीं था। हादसे में मारे गये एसयूवी सवार लोग मेरठ के इंचौली थाना क्षेत्र के रहने वाले थे और किसी काम के सिलसिले में गुरुग्राम जा रहे थे।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, बस नोएडा के बाल भारती स्कूल की थी और उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। हादसे में मारे गए लोगों की पहचान नरेंद्र (45), उसकी पत्नी अनीता (40), बेटे दीपांशु (15) और हिमांशु (12), भतीजी वंशिका (7) तथा भाभी बबीता (35) के रूप में हुई है। नरेंद्र के भाई धर्मेंद्र (40) और उसके बेटे कार्तिक (5) को गंभीर चोटें आई हैं। दोनों काे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया और जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×