For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस के शासन काल में सरेआम चलती थी गुंडागर्दी : अरविंद शर्मा

10:37 AM Apr 15, 2024 IST
कांग्रेस के शासन काल में सरेआम चलती थी गुंडागर्दी    अरविंद शर्मा
रोहतक में बाबा साहेब अंबेडकर के चित्र पर पुष्प अर्पित करते भाजपा राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ व सांसद डॉ. अरविंद शर्मा। -निस
Advertisement

रोहतक, 14 अप्रैल (निस)
भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि भाजपा विकसित भारत के संकल्प के साथ आगे बढ़ रही है और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश विश्व गुरु बनने की और अग्रसर है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो काम कभी सपने में भी नहीं सोचे थे, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अभूतपूर्व कार्य करके देश का सम्मान पूरे विश्व में बढ़ाया है। प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी पर देश की जनता को पूरा विश्वास है। उन्होंने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और यह सब कार्यकर्ताओं की बदौलत है।
उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ होते हैं और जनता के विश्वास और कार्यकर्ताओं की मेहनत से भाजपा चार सौ पार का आंकड़ा हर हाल में पूरा करेगी। रविवार को भाजपा सांसद ने बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर की जयंती पर शहर में आयोजित कार्यक्रमों में भी शिरक्त की।
बाद में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो गारंटी दी है, उससे विपक्ष पूरी तरह से बौखला गया है। उन्होंने सांसद निधि की ग्रांट खर्च को लेकर कहा कि राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा झूठ बोल रहे हैं और वह अपनी बात को साबित कर दें तो वह राजनीति छोड़ने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि यह बात साफ हो चुकी है कि जीत के लिए कांग्रेस नेता किसी भी हद तक जा सकते हैं, लेकिन प्रदेश की जनता को सब पता है कि कांग्रेस शासन काल के दौरान किस तरह से गुंडागर्दी चलती थी और सरेआम दुकानदारों व आम लोगों को लूटा जाता था।
सांसद ने कहा कि एक बार फिर से कांग्रेस नेता अपना पुराना दौर खर्ची-पर्ची तक शुरु करने की बात कर रहे हैं, जिसे जनता वोट की ताकत से अपना जवाब देगी, क्योंकि भाजपा ने पर्ची खर्ची सिस्टम को बंद कर युवाओं को योगयता के आधार पर नौकरियां दी है। अरविंद शर्मा ने कहा कि किसानों को फसल खरीद को लेकर किसी प्रकार से परेशान नहीं होने दिया , सरकार की तरफ से मंडियों में खरीद को लेकर तमाम प्रबंध किये गए है। स्वयं मुख्यमंत्री नायब सैनी फसल खरीद को लेकर निगरानी रखे हुए है और कृषि मंत्री लगातार मंडियों का दौरा कर रहे हैं।
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि संविधान निर्माण बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर ने ताउम्र शोषित व गरीब लोगों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए संघर्ष किया। उन्होंने कहा कि बाबा साहेब भीमराव का संघर्ष पूर्ण जीवन और सफलता की काहनी हर किसी के लिए प्ररेणा स्त्रोत है और आज हमें उनके दिखाए मार्ग पर चलना चाहिए। इस अवसर पर राज्य मंत्री विशंबर वाल्मीकि, जिला अध्यक्ष रणबीर ढाका, राजु सहगल प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×