For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हुड्डा का वादा: स्थायी भर्तियां होंगी, किसानों को एमएसपी की गारंटी

10:33 AM Oct 03, 2024 IST
हुड्डा का वादा  स्थायी भर्तियां होंगी  किसानों को एमएसपी की गारंटी
हिसार में आयोजित रैली में कांग्रेस प्रत्याशी अनिल मान को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा का आशीर्वाद। - हप्र
Advertisement

झज्जर/हिसार/पलवल, 2 अक्तूबर (हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने झज्जर, हिसार और पलवल में आयोजित रैलियों में भाजपा सरकार पर कड़ा हमला बोलते हुए कहा कि हरियाणा में सीधी लड़ाई कांग्रेस और भाजपा के बीच है। उन्होंने भाजपा को झूठे वादे करने वाली सरकार बताया, जिसने 10 वर्षों में जनता को सिर्फ भ्रम और नकारात्मकता दी। हुड्डा ने तीनों जगहों पर यह स्पष्ट किया कि कांग्रेस सरकार बनने पर कौशल रोजगार निगम के ठेके पर लगे कर्मचारियों को स्थायी किया जाएगा और पारदर्शी तरीके से दो लाख स्थायी भर्तियां की जाएंगी। इसके अलावा, किसानों को एमएसपी की कानूनी गारंटी और महिलाओं को सम्मान राशि दी जाएगी। हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने अपने कार्यकाल में किसानों, गरीबों और युवाओं के साथ धोखा किया है, लेकिन कांग्रेस सरकार उनके हितों की रक्षा करेगी। जनता से अपील करते हुए हुड्डा ने कहा कि विपक्ष की ताकत बंटने न दें और कांग्रेस के प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताएं।

Advertisement

बेरी के गांव छारा में आयोजित कांग्रेस की रैली में मंच पर मौजूद पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा और पूर्व स्पीकर डॉ. रघुबीर सिंह कादयान। -हप्र

झज्जर में डॉ. रघुबीर कादयान के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए हुड्डा ने कहा,‘मैं प्रदेश के सम्मान के लिए विरोधियों के सामने अपनी छाती अड़ाकै खड़ा सूं, थम मेरी पीठ पै वार मत होण देणा’। उन्होंने वादा किया कि कांग्रेस सरकार बनने पर ठेके पर लगे कर्मचारियों को स्थायी किया जाएगा और कौशल रोजगार निगम को खत्म किया जाएगा।
हिसार में नलवा हलके से कांग्रेस प्रत्याशी अनिल मान के समर्थन में आयोजित रैली में हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने नलवा के साथ सौतेला व्यवहार किया है और विकास कार्यों की अनदेखी की है। उन्होंने अनिल मान को जिताने की अपील की और कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर नलवा क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी।

पलवल के रसूलपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा। साथ हैं पार्टी प्रदेशाध्यक्ष उदयभान व कांग्रेस प्रत्याशी करण दलाल। -हप्र

पलवल में कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह दलाल के समर्थन में हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने प्रदेश में भ्रम, भ्रष्टाचार और नशे को बढ़ावा दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर प्रदेश से बदमाशों और नशा तस्करों को जड़ से खत्म किया जाएगा। हुड्डा ने करण सिंह दलाल को पलवल का मजबूत वकील बताते हुए जनता से उन्हें भारी बहुमत से जिताने की अपील की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement