मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सीएम बनने का सपना देख रहे हुड्डा ने दोनों हाथों से किसानों को लूटा : सुनैना चौटाला

08:52 AM Sep 01, 2024 IST
फतेहाबाद के भट्टू क्षेत्र में शनिवार को ग्रामीणों को संबोधित करतीं इनेलो नेता सुनैना चौटाला। -हप्र

फतेहाबाद, 31 अगस्त (हप्र)
मुख्यमंत्री बनने का सपना देख कर भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने अपनी सरकार के समय किसानों को दोनों हाथों से लूटने का काम किया था। उनकी जमीनों को सस्ते रेटों पर छीनकर उन्हें बड़े-बड़े बिल्डरों को महंगे दामों पर बेचकर किसानों के साथ धोखा किया।
आज वहीं हुड्डा खुद को किसानों का मसीहा बताते हुए घड़ियाली आंसू बहा रहा है। इस बार किसान कांग्रेस और भाजपा के मायाजाल में फंसने वाले नहीं हैं। अगर किसानों की किसी परिवार ने लड़ाई लड़ी है तो वह जननायक देवीलाल ही हैं। उनको श्रद्धांजलि देने के लिए प्रदेशसे लाखों लोग 25 सितंबर को उचाना पहुंचेंगे। यह बात इनेलो महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महासचिव सुनैना चौटाला ने फतेहाबाद के भट्टू ब्लॉक के गांवों में आयोजित सभाओं को संबोधित करते हुए कहीं।
सुनैना चौटाला आज भट्टू ब्लॉक के गांव पीलीमंदौरी, ठुइयां, ढाबी खुर्द, जांडवाला, दैयड़, रामसरा, ढाबी कलां, गदली, खाबड़ा कलां, सुलीखेड़ा व भट्टू मंडी में ग्रामीण सभाओं को संबोधित करके ग्रामीणों को रैली का निमंत्रण दिया। सुनैना ने कहा कि पूर्व उपप्रधानमंत्री देवीलाल का भट्टू क्षेत्र से विशेष लगाव रहा है। भट्टू जननायक देवी लाल की कर्मभूमि रहा है। उनके साथ बीएसपी प्रदेश सचिव राम सिंह फौजी, बीएसपी जिला प्रधान कर्मबीर सिंह, हलका प्रधान पूर्ण नंबरदार, इनेलो महिला विंग प्रदेश सचिव सुमनलता सिवाच एडवोकेट आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement