For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

लोकसभा चुनाव में हुड्डा झूठ बोल कर ले गए थे वोटः ग्रोवर

10:23 AM Sep 29, 2024 IST
लोकसभा चुनाव में हुड्डा झूठ बोल कर ले गए थे वोटः ग्रोवर
रोहतक शहर में जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से वोट करने की अपील करते भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर। -निस
Advertisement

रोहतक, 28 सितंबर (निस)
भाजपा प्रत्याशी मनीष कुमार ग्रोवर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा झूठ बोल कर वोट ले गए थे, लेकिन इस बार उनका झूठ चलने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि पांच अक्तूबर को मतदान के दिन जनता कांग्रेस को आइना दिखा देगी। ग्रोवर ने कहा कि हुड्डा ये बताएं कि अपने शासनकाल के दौरान कितनी नौकरियां दीं और साथ ही हरियाणा की बात तो दूर रोहतक विधानसभा में अपने शासनकाल के दौरान किया गया कोई एक काम गिनवा दें। कांग्रेस ने सिर्फ झूठ बोलने का काम किया है।
शनिवार को भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर ने शहर में जनसंपर्क अभियान चलाया और लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी बीबी बतरा बताएं कि उन्होंने शहर के लिए कौन से कार्य किए हैं, यहां तक कि शहर के लिए कोई प्रोजेक्ट लाने के लिए प्रयास तक नहीं किए, खाली यह दिखाते हैं कि वह अधिकारियों के साथ मीटिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने दस साल में पूरे प्रदेश मे अभूतपूर्व विकास कार्य करवाए हैं और उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर इतना विकास होने के बावजूद भी कांग्रेस नेता किस मुंह से हिसाब मांग रहे हैं, उन्हें शर्म आनी चाहिए।
कांग्रेस नेताओं को तो पहले अपने दस साल का हिसाब जनता को देना चाहिए, उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को पता है कि कांग्रेस शासनकाल में किस तरह से गुंडागर्दी चलती थी और सुरक्षा के लिए व्यापारियों को धरने देने पड़ते थे। साथ ही किसानों की जमीनों को कोडियों के भाव अधिग्रहण किया जाता था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement