मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हुड्डा अपने कार्यकाल में दी नौकरियों पर जारी करें श्वेत पत्र : नायब सैनी

09:23 AM Jun 16, 2024 IST
अम्बाला शहर में शनिवार को मुख्यमंत्री नायब सैनी भ्ााजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर/यमुनानगर, 15 जून (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को चुनौती देते हुए कहा कि वे कार्यकाल में दी गई नौकरियों के बारे में श्वेत पत्र जारी करें और साथ ही यह भी बताएं कि उन नौकरियों में कोर्ट ने क्या निर्णय दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वे भी भाजपा सरकार की ओर से दी गई नौकरियों पर श्वेत पत्र जारी करने काे तैयार हैं। मुख्यमंत्री सैनी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अभी से घर-घर जाकर कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश करने का आह्वान किया। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में तीसरी बार भी भाजपा की सरकार बनेगी।
मुख्यमंत्री नायब सिंह यहां अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। यहां पहुंचने पर परिवहन मंत्री असीम गोयल, प्रदेश उपाध्यक्ष बंतो कटारिया, जिला प्रभारी धर्मवीर मिर्जापुर तथा जिला प्रधान मनदीप राणा सहित भाजपा के अन्य पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को अभिनंदन किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस का काम ही झूठ बोलना, भ्रम फैलाकर सत्ता प्राप्ति के प्रयास करना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने वोट बैंक की राजनीति के चलते भाईचारा खराब किया है। वर्ष 2008 में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हर घर से नौकरी देने का वादा करके सूचियां बनाईं, लेकिन कुछ नहीं किया जबकि भाजपा सरकार ने पिछले साढ़े नौ साल में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में युवाओं को बिना खर्ची बिना पर्ची के योग्यता के आधार पर नौकरी देने का कार्य किया है।

रणजीत चौटाला लिखित में दें, नेतृत्व कार्रवाई करेगा

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने यमुनानगर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव में ईमानदारी से काम करने के लिए उनका धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब अंतिम सांसें ले रही है, आने वाले चुनाव में कांग्रेस समाप्त हो जाएगी। वहीं पत्रकारों से बातचीत में सैनी ने कहा कि रणजीत चौटाला ने भितरघात के संबंध में जो बात कही है, वे उन्हें सलाह दे रहे हैं कि सभी कार्यकर्ताओं ने ईमानदारी से काम किया है। अगर इस प्रकार की कोई बात है तो हमें बताएं, केंद्रीय हाई कमान को लिखकर दें। इस पर केंद्रीय हाई कमान ही फैसला करेगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement