मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हुड्डा की भाजपा से मिलीभगत, इसलिए नहीं उतारा प्रत्याशी : दुष्यंत

08:05 AM Aug 23, 2024 IST
जींद में बृहस्पतिवार को मीडिया से बात करते पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला। -हप्र

जींद, 22 अगस्त (हप्र)
हरियाणा में जजपा का आम आदमी पार्टी के साथ अभी किसी तरह का कोई गठबंधन नहीं है। जजपा प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। 1 सितंबर से पहले पार्टी प्रत्याशियों की सूची फाइनल कर दी जाएगी।
यह बात पूर्व डिप्टी सीएम और जजपा नेता दुष्यंत चौटाला ने बृहस्पतिवार को यहां जजपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए कही। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का लोकसभा चुनाव में गठबंधन कांग्रेस के साथ था। अभी जजपा की आम आदमी पार्टी या किसी दूसरी पार्टी के साथ चुनावी गठबंधन पर किसी तरह की कोई चर्चा नहीं हुई है। दुष्यंत चौटाला ने राज्यसभा उपचुनाव को लेकर कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा की भाजपा के साथ मिलीभगत है। कांग्रेस के 30 विधायक होने और जजपा तथा निर्दलीय विधायक भी हुड्डा के साथ होने के बावजूद कांग्रेस ने कोई उम्मीदवार खड़ा नहीं किया। सच्चाई यह है कि भूपेंद्र हुड्डा जेल जाने से डर रहे हैं।
अपनी पार्टी की चुनावी रणनीति पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 1 सितंबर से पहले पार्टी की राजनीतिक सलाहकार समिति की बैठक बुलाकर प्रत्याशियों की सूची को अंतिम रूप दे दिया जाएगा। पार्टी पूरी मजबूती के साथ विधानसभा चुनाव लड़ेगी, और किंग मेकर की भूमिका में होगी।

Advertisement

Advertisement