मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मेरे 10 सवालों का आज तक हुड्डा ने नहीं दिया जवाब : नायब

07:58 AM Aug 22, 2024 IST
अम्बाला शहर में बुधवार को गदा उठाकर जन आशीर्वाद रैली में आए समर्थकों का अभिवादन करते सीएम नायब सिंह। -हप्र

जितेंद्र अग्रवाल/हप्र
अम्बाला शहर, 21 अगस्त
आज अम्बाला शहर में चुनाव प्रचार का आगाज करते हुए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी कांग्रेस पर खूब बरसे। उन्होंने मंच से हुंकार भरी कि हरियाणा में तीसरी बार बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने न केवल पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को खूब ललकारा बल्कि हुड्डा से उनके कार्यकाल में हुए घोटालों, भ्रष्टाचार व नौकरियों में हुई धांधलियों का हिसाब मांगा। इतना ही नहीं सीएम सैनी नेे हुड्डा से सवाल पूछते हुए कहा कि आखिर क्यों हुड्डा ने मुआवजे के 2-2 रुपये के चेक देकर किसानों को अपमानित किया था। सैनी आज सायं शहर की नई अनाज मंडी में आयोजित जन आशीर्वाद रैली को मुख्यातिथि के रूप में संबोधित कर रहे थे।
स्थानीय विधायक एवं हरियाणा सरकार में परिवहन व महिला एवं बाल विकास मंत्री असीम गोयल ने मुख्यमंत्री का यहां पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया। इस दौरान अंबाला शहर विधानसभा क्षेत्र के कोने कोने से आई जनता से खचाखच भरे पंडाल और विशाल जनसमूह को देख मुख्यमंत्री खूब गदगद हुए तो वहीं जनता ने भी अपने लाडले मुख्यमंत्री का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इसके साथ ही उद्योगपति एवं शिअद के प्रदेश नेता इंजीनियर बलबीर सिंह को मुख्यमंत्री ने भाजपा का पटका पहनाकर भाजपा में शामिल किया।
जन सैलाब को संबोधित करते हुए सीएम सैनी ने कांग्रेस पार्टी व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को खरी खरी सुनाई। उन्होंने एक के बाद एक कई सवाल हुड्डा से पूछे। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी भ्रम फैलाते हैं। आज हुड्डा तरह तरह के कार्यक्रम करके हमसे हिसाब मांग रहे हैं लेकिन मैं कहता हूं कि हम तो अपना हिसाब समय समय पर जनता को देते हैं लेकिन हुड्डा साहब आप ने अपने बहीखाते कहां छिपा रखे हैं। वो भी जनता को बताएं। सीएम ने कहा कि मैंने 10 सवाल पूछे थे हुड्डा से, लेकिन आज तक न तो हुड्डा और न ही अन्य किसी कांग्रेसी ने उनका जवाब दिया।
सीएम ने कहा कि हमारा हिसाब बिना पर्ची बिना खर्ची के नौकरी लगा युवा दे रहा है, हमारा हिसाब गरीब और बुजुर्ग दे रहा है जिसका बीपीएल कार्ड घर बैठे बना है और पेंशन घर बैठे लगी है। हुड्डा ने गरीबों के साथ क्या किया, हुड्डा ने गरीबों को प्लॉट के नाम पर ना कागज दिया न कब्जा। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा गरीब, किसान, युवा और महिलाओं के उत्थान के लिए संकल्पबद्ध है।
इस मौके पर प्रमुख रूप से भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष बंतो कटारिया, जिला अध्यक्ष मनदीप राणा, पूर्व जिला अध्यक्ष जगमोहन लाल कुमार, मंडल अध्यक्ष अमन सूद, हरीश शर्मा, रामचंद्र सैनी, सोमनाथ, गुरजंट सिंह, रितेश गोयल, संदीप सचदेवा, पूर्व विधायक राजबीर बराड़ा, गुरप्रीत सिंह, हितेश जैन, आशीष तायल, करमचंद गोल्डी सैनी, रमेश मल, सुशील गुप्ता, अनुभव अग्रवाल व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Advertisement

70 दिन में सैनी ने कांग्रेस को वेंटिलेटर पर पहुंचाया : असीम

अम्बाला शहर विधानसभा सीट से विधायक एवं हरियाणा सरकार में मंत्री असीम गोयल ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी हमारे लाडले हैं। जब नायब सिंह मुख्यमंत्री बने तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने तरह तरह की बातें बनाईं लेकिन 70 दिन में ही सैनी ने हुड्डा एंड पार्टी को बोल्ड कर दिया और आज हरियाणा में कांग्रेस वेंटिलेटर पर आ चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रदेशभर में हैप्पी कार्ड के माध्यम से 84 लाख लोगों को लाभ मिल रहा है। मुख्यमंत्री ने 1 लाख 30 हजार कर्मचारियों की नौकरी सुरक्षित की, एक एक फसल को एमएसपी पर खरीदने वाला हरियाणा पहला राज्य बना। वहीं हुड्डा ने 2-2 रुपये के चैक देकर किसान अपमानित किए। इस दौरान उन्होंने अपने हलके के विकास के लिए करवाए गए कार्यों की लंबी सूची भी जनता के सामने रखी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement