For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हुड्डा और गांधी परिवार को अपने पहचान पत्र की ज्यादा चिंता : बिप्लब देब

10:31 AM Jul 10, 2023 IST
हुड्डा और गांधी परिवार को अपने पहचान पत्र की ज्यादा चिंता   बिप्लब देब
कलायत में रविवार को आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भाजपा प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब को गदा भेंट करतीं महिला राज्यमंत्री कमलेश ढांडा। -निस
Advertisement

मदन सिंह परमार/निस
कलायत, 9 जुलाई
त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा हरियाणा के प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के परिवार पहचान पत्र और प्रापर्टी आईडी के माध्यम से व्यवस्था सरलीकरण के विरोध में उतरे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा एवं कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिता-पुत्र और गांधी परिवार को गरीब की पहचान से ज्यादा अपने पहचान पत्र की चिंता है। आज प्रापर्टी आईडी से गरीब को उसकी जमीन का अधिकार मिल रहा है, लेकिन पिता-पुत्र की जोड़ी को उनके 10 साल के शासन में हरियाणा में पनपे भू-माफिया की चिंता है। अब कांग्रेस कभी सत्ता में नहीं आएगी। रविवार को राज्यसभा सांसद एवं भाजपा प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देब कलायत से विधायक एवं प्रदेश सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा द्वारा अनाज मंडी में आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन में बोल रहे थे। राज्यमंत्री ने पन्ना प्रमुख सम्मेलन में पहुंचने पर भाजपा प्रदेश प्रभारी को पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया, पगड़ी पहनाई व सम्मेलन के अंत में हल व गदा स्मृति चिह्न के तौर पर दी।
209 बूथों के पन्ना प्रमुखों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने परिवार पहचान पत्र के माध्यम से गरीब को पहचान देने का काम किया है लेकिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा इसका विरोध करते हैं, क्योंकि उन्हें पसंद नहीं है कि गरीब का पहचान पत्र हो। वो चाहते हैं कि पहचान पत्र केवल बाप-बेटा और गांधी परिवार का ही हो, जबकि भाजपा समाज में अंतिम पंक्ति के व्यक्ति से आत्मीयता से जुड़ना चाहती है। राहुल गांधी द्वारा मोटरसाइकिल ठीक करने और खेत में प्यौध लगाने को नौटंकी करार देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हम असली किसान हैं हम उनकी तरह खेत में फोटो सेशन नहीं करवाते। किसानों के हित के लिए जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसान सम्मान निधि के माध्यम से 2 लाख करोड़ रुपये सीधे खाते में डाले, वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किसानों को हजारों करोड रूपए मुआवजा देने का काम किया है।
2024 में हैट्रिक लगाएगी भाजपा : राज्यमंत्री
पन्ना प्रमुख सम्मेलन की अध्यक्ष महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा ने कहा कि पन्ना प्रमुखों की मेहनत से भारतीय जनता पार्टी मिशन 2024 में हैट्रिक लगाने का काम करेगी। इस अवसर पर कुरुक्षेत्र सांसद नायब सैनी, जिला अध्यक्ष अशोक गुज्जर, सुमन राणा, जयदीप राणा, पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर महिपाल, संजीव राणा मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×