मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

चौटाला सरकार में हुई थी खिलाड़ियों को सम्मान देने की शुरुआत : अटेला

10:19 AM Jul 08, 2024 IST

चरखी दादरी, 7 जुलाई (हप्र)
इनेलो खेल प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष सूबे सिंह अटेला ने कहा कि पुराने जमाने में ओलंपिक में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को इनाम में सिर्फ पेंट-शर्ट ही मिलते थे। ओमप्रकाश चौटाला की सरकार बनते ही नई खेल नीति बनाकर खिलाड़ियों को पूरा मान-सम्मान देने की शुरुआत की गई थी। आज भाजपा व कांग्रेस खेल नीति बनाने के नाम पर खिलाड़ियों के साथ विश्वासघात कर रहे हैं। विधानसभा चुनाव में इनेलो पूरी तरह से तैयार है और सरकार बनने पर खिलाड़ियों को देश में सबसे ज्यादा सम्मान दिया जाएगा। इनेलो नेता सूबे सिंह अटेला ने रविवार को दादरी स्थित पार्टी कार्यालय में खेल प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यकारिणी के साथ बैठक की और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर दिशा-निर्देश दिए।
उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कार्यकारिणी मीटिंग में खेल के मैदान से लेकर गांव की चौपाल तक कार्यकर्ता जाएंगे। इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन जगबीर डोहकी, जोगेंद्र कुरुक्षेत्र, बबलू श्योराण, सत्यवान शास्त्री, डा. कृष्ण पानीपत, अमित मलिक जींद, सतपाल फतेहबाद, गौरव भाटी गुरुग्राम, राजेंद्र शास्त्री भिवानी, जसबीर गहलावत व बलवान सोनीपत, मुकेश कासनिया, पप्पल समसपुर, इंदु फौगाट, उधम सिंह आर्य, रविंद्र फौगाट मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement