मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हनीट्रैप : व्यक्ति से मांग रही थीं 50 हज़ार नकद, 2 महिलाएं गिरफ्तार, साथी फरार

11:09 PM Aug 17, 2021 IST

टोहाना, 17 अगस्त (निस)शहर पुलिस ने हनीट्रैप मामले में 2 महिलाओं को काबू किया है जबकि उनका एक साथी फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित दुकानदार मनीपाल की शिकायत पर बलविन्द्र कौर, रीना निवासी रविदास चौक शास्त्री नगर और सीताराम के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज किया है।

Advertisement

इस बारे में डीएसपी दलजीत सिंह ने बताया कि मनीपाल के पास महिला ने 15 अगस्त को फोन किया कि वह काफी परेशान है और एक बार वह उसके घर आ जाए। इस पर मनीपाल उसके घर पर चला गया। यहां पर एक और महिला भी बैठी थी। जब मनीपाल महिला के घर पहुंचा तो अचानक सीताराम नामक व्यक्ति वहां आ गया और मनीपाल से कहा,‘ तू फंस गया है, तेरे खिलाफ हम रेप का केस दर्ज करवाएंगे।’ आरोप है कि उन लोगों ने उससे 50 हजार रुपये की नकदी मांगी। मनीपाल ने अपने मुनीम को बुलाकर उनको 25 हजार रुपये दे दिए। बाकी के 25 हजार रुपये 16 अगस्त को देने थे। सोमवार शाम को जैसे ही मनीपाल ने उनको बाकी के 25 हजार रुपये पकड़ाए, पुलिस ने दोनों महिलाओं को रंगे हाथों काबू कर लिया। उनसे 25 हजार रुपये की नकदी भी बरामद हुई है।

 

Advertisement

 

 

Advertisement
Tags :
गिरफ्तार,महिलाएंव्यक्तिहनीट्रैप