मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

होमी भाभा कैंसर अस्पताल को राज्यपाल से मिला विशेष सम्मान

05:41 PM Oct 02, 2024 IST

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस
चंडीगढ़, 2 अक्तूबर
न्यू चंडीगढ़ के होमी भाभा कैंसर अस्पताल और रिसर्च सेंटर (HBCH&RC) को स्वच्छता दिवस समारोह के दौरान पंजाब के राज्यपाल और चंडीगढ़ के प्रशासक गुलाब चंद कटारिया द्वारा सम्मानित किया गया। यह सम्मान पिछले छह महीनों में नगर निगम के कर्मचारियों के लिए आयोजित किए गए स्वास्थ्य जांच और जागरूकता शिविरों के लिए दिया गया।

Advertisement

स्वच्छता कर्मचारियों की महत्वपूर्ण भूमिका को ध्यान में रखते हुए, अस्पताल ने विशेष रूप से उनके लिए कैंसर जांच शिविरों का आयोजन किया, जिसमें ओरल, ब्रेस्ट, गर्भाशय और प्रोस्टेट कैंसर की स्क्रीनिंग की गई। इन प्रयासों का उद्देश्य सफाई कार्यों में जुटे कर्मचारियों को समय पर स्वास्थ्य जांच और इलाज प्रदान करना था।

अस्पताल की इस पहल के तहत 1,740 से अधिक कर्मचारियों की जांच की गई और यह कार्यक्रम तब तक जारी रहेगा जब तक सभी कर्मचारियों की पूरी जांच नहीं हो जाती।

Advertisement

सम्मान प्राप्त करने के बाद, अस्पताल के निदेशक डॉ. आशीष गुलिया ने कहा कि यह हमारे लिए गर्व का क्षण है कि हमारे प्रयासों को मान्यता मिली। यह सम्मान हमारी प्रिवेंटिव ऑन्कोलॉजी टीम की कड़ी मेहनत को दर्शाता है। हम इसी तरह उत्कृष्टता प्राप्त करते रहेंगे।

Advertisement
Tags :
होमी भाभा कैंसर