मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

होमी भाभा कैंसर अस्पताल ने मनाया वार्षिक उत्सव

09:09 AM Sep 02, 2024 IST

मोहाली, 1 सितंबर (हप्र)
होमी भाभा कैंसर अस्पताल ने शनिवार रात को अपना दूसरा वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव ‘अनुगूंज 2024’ मनाया। इस कार्यक्रम में अस्पताल के विभिन्न विभागों के प्रतिभागियों और दर्शकों ने हिस्सा लिया। इस आयोजन ने होमी भाभा कैंसर अस्पताल और अनुसंधान केंद्र (एचबीसीएच एंड आरसी) की कैंसर केयर और सामुदायिक सहभागिता के प्रति प्रतिबद्धता को रेखांकित किया।
अस्पताल के कर्मचारियों ने इस मौके का इस्तेमाल अपनी बहुआयामी प्रतिभा के प्रदर्शन में किया। होमी भाभा कैंसर अस्पताल और अनुसंधान केंद्र के निदेशक डॉ. आशीष गुलिया ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया और स्वास्थ्य देखभाल के क्षेत्र में सांस्कृतिक गतिविधियों के महत्व पर जोर दिया। मोहाली की उपायुक्त आशिका जैन इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि थीं, जबकि गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज और अस्पताल, चंडीगढ़ के निदेशक-प्रधानाचार्य डॉ. ए.के. अत्री गेस्ट ऑफ़ ऑनर के रूप में शामिल हुए। इस मौके पर डॉ. आशीष गुलिया ने कहा, ‘अनुगूंज सिर्फ एक सांस्कृतिक उत्सव नहीं है, यह छोटे-छोटे प्रयासों की अनुगूंज है, जो गहराई से प्रतिध्वनित होती है। आज से यह शुरू हो रहा है, लेकिन इसका प्रभाव भविष्य में बढ़ता रहेगा और स्थायी रहेगा।’
मुख्य अतिथि और मोहाली की उपायुक्त, आशिका जैन ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से मीठी यादें बनती हैं और एकता व टीमवर्क की भावना को बढ़ावा मिलता है, जिससे हमारे कार्य में काफी दक्षता आती है।

Advertisement

Advertisement