For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गांवों में सरकारी भवनों व सड़क मार्गों पर सरेआम लगे हैं नेताओं के होर्डिंग-बैनर

10:22 AM Aug 29, 2024 IST
गांवों में सरकारी भवनों व सड़क मार्गों पर सरेआम लगे हैं नेताओं के होर्डिंग बैनर
चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ाते कनीना-महेंद्रगढ़ स्टेट हाईवे के नजदीक बिजली के खंभों पर लटके राजनेताओं के बोर्ड। -निस

कनीना, 28 अगस्त (निस)
एक तरफ जिला निर्वाचन अधिकारी मोनिका गुप्ता की ओर से विधानसभा चुनाव को लेकर अधिकारियों को आदर्श चुनाव आचार संहिता का सख्ती से पालन करवाने के निर्देश दिये गये हैं, दूसरी ओर राजनेताओं के होर्डिंग बोर्ड-बैनर सरकारी भवनों सहित धार्मिक स्थानों, मंदिर की दीवारों एवं पेड़ों से सरेआम लगे हुए देखे जा सकते हैं। अटेली हलके के लगभग सभी गांवों व सड़क मार्गों पर ऐसे दृश्य देखे जा सकते हैं। कनीना-महेंद्रगढ़, कनीना-कोसली, रेवाड़ी, नारनौल, दादरी, अटेली सहित गांवों के लिंक मार्गों पर हरे पेड़ों में कील ठोककर राजनेताओं ने बोर्ड लगाए हुए हैं। इसी प्रकार बिजली के खंभों तथा गांवों में दीवारों पर चुनाव प्रचार सामग्री लगाई गई है। प्रचार की दर्जन भर गाड़ियां लाउड स्पीकर लगाकर गांव-गांव जा रही हैं।
जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा नारनौल में स्थापित किए गए कंट्रोल रूप प्रबंधक नीरज कुमार ने बताया कि राजनेताओं द्वारा लगाए गए होर्डिंग बोर्ड-बैनर आदि को शीघ्रता से हटाया जाएगा। डीसी के आदेशों की अवहेलना करने वाले अधिकारियों को भी नोटिस जारी किया जायेगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement