For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हिंडनबर्ग रिपोर्ट अदानी महाघोटाले की जांच के लिए बने जेपीसी : राजेश कोना

08:08 AM Aug 25, 2024 IST
हिंडनबर्ग रिपोर्ट अदानी महाघोटाले की जांच के लिए बने जेपीसी   राजेश कोना
पिंजौर गार्डन के बाहर शनिवार को नारेबाजी करते कांग्रेस कार्यकर्ता। -निस

पिंजौर, 24 अगस्त (निस)
यादवेंद्र गार्डन पिंजौर में प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सचिव एवं पूर्व अध्यक्ष जिला परिषद राजेश कोना के नेतृत्व में भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए हिंडनबर्ग रिपोर्ट के अनुसार अदानी महाघोटाले की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) का गठन करने की मांग की।
राजेश कोना के साथ पूर्व चेयरपर्सन संतोष शर्मा, बीडीसी मेंबर जसबीर बंटी, हरमेश कोना सहित भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।
राजेश कोना ने बताया कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और विपक्ष के नेता राहुल गांधी के निर्देशानुसार कांग्रेस पार्टी द्वारा अदानी महाघोटाले के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया था। कांग्रेस द्वारा बार-बार मांग किए जाने के बावजूद केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा हिंडनबर्ग रिपोर्ट में उजागर उपरोक्त महाघोटाले की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) का गठन नहीं किया गया बल्कि सरकार द्वारा की जा रही लीपापोती का भी वे कड़ा विरोध करते हैं। कोना ने कहा कि भाजपा सरकार से प्रदेश और देश की जनता दुखी है। भाजपा के कार्यकाल में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच चुका है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement