For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

समझौते के अनुसार दिल्ली को पानी देगा हिमाचल

07:32 AM Jun 11, 2024 IST
समझौते के अनुसार दिल्ली को पानी देगा हिमाचल
Advertisement

शिमला, 10 जून (हप्र)
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा है कि प्रदेश सरकार दिल्ली सरकार के साथ किए गए समझौते के अनुसार दिल्ली को पानी देने के लिए प्रतिबद्ध है। सुक्खू आज शिमला में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने तीन विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उपचुनावों को लेकर कहा कि इन क्षेत्रों में मतदाताओं द्वारा निर्दलीय विधायक चुने गए थे जो विधानसभा में विभिन्न मुद्दों पर प्रदेश सरकार या विपक्ष का साथ दे सकते थे। इसके बावजूद उन्होंने अपनी सदस्यता को त्यागने का निर्णय किस आधार पर लिया है, यह बात उन्हें जनता के सामने रखनी चाहिए। सुक्खू ने कहा कि यह बात स्पष्ट है कि उन्होंने अपनी सदस्यता को निजी लाभों के लिए दांव पर लगाया है।
मुख्यमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थ यात्रियों से भरी बस पर हुए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा की। इस हमले में अब तक 9 लोगों की मृत्यु हुई है। इससे पहले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज सिक्ख धर्म के पांचवें गुरु श्री अर्जुन देव के शहीदी दिवस पर शिमला के कॉर्ट रोड स्थित गुरुद्वारा साहिब, श्री गुरु सिंह सभा में माथा टेका। इस मौके पर उन्होंने श्री गुरूद्वारा साहिब में शब्द कीर्तन श्रवण किया और समाज से गुरु श्री अर्जुन देव की शिक्षाओं से प्रेरणा लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि गुरु श्री अर्जन देव ने सच्चाई, अहिंसा और करूणा से समाज को सशक्त बनाने का प्रयास किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×