मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हिमाचल प्रदेश सचिवालय के कर्मचारी फिर तेज करेंगे आंदोलन

07:14 AM Sep 13, 2024 IST

शिमला, 12 सितंबर (हप्र)
हिमाचल प्रदेश सचिवालय सेवाएं महासंघ ने आंदोलन को तेज करने का ऐलान कर दिया है। 17 सितंबर को सचिवालय में महासभा का आयोजन किया जाएगा। आज सचिवालय कर्मचारी महासंघ की बैठक में यह निर्णय लिया गया। बैठक की अध्यक्षता संजीव शर्मा ने की। बैठक में सचिवालय के कर्मचारियाें को विधानसभा से आए नोटिस बारे चर्चा की गई। पदाधिकारियों को यह नोटिस मिल गया है।
इस नोटिस पर रोष व्यक्त करते हुए इसे आंदोलन को दबाने का प्रयास बताया गया। सचिवालय अधिकारियाें और कर्मचारियाें ने विधानसभा के दौरान पूर्ण निष्ठा एवं ईमानदारी से काम किया। विधानसभा की कार्रवाई में कोई रुकावट नहीं आने दी। बावजूद इसके विधानसभा सचिवालय की ओर से कर्मचारियाें के विरुद्ध जांच का फरमान जारी किया गया है। इस तरह की कार्रवाई कर्मचारियाें के विरुद्ध पहली बार हुई है। बैठक में निर्णय लिया गया कि एकजुट होकर इस प्रकार की कार्रवाई का मुकाबला किया जाएगा और कर्मचारी पीछे नही हटेंगे तथा एकजुट होकर अपने हक की लड़ाई जारी रखेंगे।
बैठक में महासंघ अध्यक्ष संजीव शर्मा, महासचिव कमल कृष्ण शर्मा, अधिकारी संघ की गीता शर्मा, रोशन लाल, राजेश भारद्वाज, तुलसी राम, बोधराज चंदेल, रमन शर्मा, महेंद्र, अमर सिंह वर्मा, सतीश, टेकराम शर्मा, साहिल वर्मा सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement