मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हिमाचल प्रदेश सचिवालय कर्मचारियों का जनरल हाउस अब 23 को

08:00 AM Sep 18, 2024 IST

शिमला, 17 सितंबर (हप्र)
हिमाचल प्रदेश सचिवालय कर्मचारियों का जनरल हाउस अब 23 सितंबर को होगा। मुख्यमंत्री से समय मिलने के बाद कर्मचारियों ने मंगलवार 17 सितंबर को होने वाला जनरल हाउस टाल दिया था। हिमाचल सचिवालय कर्मचारी संघ का कहना है कि सरकार की ओर से उन्हें एक सप्ताह का समय वार्ता के लिए दिया गया है। ऐसे में वे एक सप्ताह का इंतजार करेंगे। अगर इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ उनकी वार्ता हो जाती है और सकारात्मक निर्णय आता है तो वे सरकार के साथ चलेंगे और अगर एक सप्ताह के भीतर मुख्यमंत्री के साथ बैठक नहीं होती है तो उसके बाद कर्मचारी आगामी रणनीति तैयार करेंगे।
राज्य सचिवालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए हिमाचल प्रदेश राज्य सचिवालय कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष संजीव शर्मा ने कहा कि सरकार की ओर से उन्हें कहा गया कि जनरल हाउस को अभी टाल दें। सरकार जल्द ही कर्मचारियों से वार्ता करेगी। उन्होंने कहा कि अगर सीएम एक कदम आगे बढ़ते हैं तो कर्मचारी चार कदम आगे बढ़ेंगे।

Advertisement

प्रीवलेज मोशन वापस ले सरकार

संजीव शर्मा ने कहा कि अगर सरकार वार्ता से पहले प्रीवलेज मोशन वापस ले लेती है तो वार्ता और सौहार्दपूर्ण होगी। उन्होंने कहा कि सरकार और कर्मचारियों के बीच कम्युनिकेशन गैप आ गया, जिससे यह सब हुआ है। उन्हें उम्मीद है कि सब कुछ जल्द ही सही हो जाएगा।

Advertisement
Advertisement