For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हिमाचल प्रदेश के सीएम ने मनीष तिवारी के पक्ष में मांगे वोट

07:42 AM May 09, 2024 IST
हिमाचल प्रदेश के सीएम ने मनीष तिवारी के पक्ष में मांगे वोट
चंडीगढ़ में आयोजित युवा सम्मेलन में एकता का परिचय देते कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी, हिमाचल के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू व एआईसीसी महासचिव राजीव शुक्ला। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 8 मई (हप्र)
वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार मनीष तिवारी के चुनाव प्रचार को गति प्रदान करते हुए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज यहां एआईसीसी महासचिव राजीव शुक्ला के साथ युवा कांग्रेस के एक सम्मेलन को संबोधित किया। सुक्खू ने शहर के निवासियों से तिवारी के लिए वोट करने की अपील की और कहा कि वह पहले ही एक बेहतरीन सांसद और एक सफल केंद्रीय मंत्री साबित हो चुके हैं। सुक्खू ने एनएसयूआई और युवा कांग्रेस के दिनों में तिवारी के साथ जुड़ी अपनी यादों को ताजा किया। उन्होंने तिवारी को हमेशा उन्हें ईमानदार, प्रतिबद्ध और मेहनती व्यक्ति पाया है।
एआईसीसी महासचिव राजीव शुक्ला ने कहा कि चंडीगढ़ को एक ऐसा प्रतिनिधि मिलेगा, जिसका राष्ट्रीय स्तर पर कद है और जिसे पूरे देश में पहचाना जाता है। उन्होंने कहा कि संसद में चंडीगढ़ के लोगों का प्रतिनिधित्व करने के लिए तिवारी सबसे अच्छे उम्मीदवार हैं। इस अवसर पर चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मनोज लुभाना ने कहा कि तिवारी ने पार्टी कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार किया है और उनके जुझारू व्यक्तित्व से कार्यकर्ता उत्साहित व ऊर्जावान महसूस कर रहे हैं। चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की ने भरोसा दिलाया कि तिवारी रिकॉर्ड अंतर से चुनाव जीतेंगे। उन्होंने विश्वास जताया कि लोगों से मिल रही प्रतिक्रिया के अनुसार इस बार कांग्रेस पार्टी की रिकॉर्ड जीत होगी। मनीष तिवारी ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुक्खू और राजीव शुक्ला का धन्यवाद किया। उन्होंने भरोसा दिलाया कि वे चंडीगढ़ के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने भरोसा जताया कि देश भर में बदलाव की हवा चल रही है तथा 4 जून के बाद इंडिया की सरकार बनना तय है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में बदलाव की भावना साफ तौर पर देखने को मिल रही है तथा यह मतदान पैटर्न में भी दिखाई दे रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×