मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

तेज रफ्तार डबल डेकर बस ने टैंकर को मारी टक्कर, 18 की मौत

07:01 AM Jul 11, 2024 IST
उन्नाव में बुधवार को हादसाग्रस्त बस। - प्रेट्र
Advertisement

उन्नाव, 10 जुलाई (एजेंसी)
यूपी के उन्नाव में बुधवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बस और टैंकर की टक्कर में एक ही परिवार के छह सदस्यों समेत 18 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 14 पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। हादसे में 19 लोग घायल हो गए। हादसे में बस चालक बिहार निवासी अखलाक (49) तथा दूध टैंकर चालक रायबरेली के सुनील कुमार (35) की भी जान चली गयी। अधिकारियों ने बताया कि घटना तड़के करीब पांच बजे हुई।
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बसपा प्रमुख मायावती समेत अनेक लोगों ने दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त  किया है।
अधिकारियों ने बताया कि मरने वालों में मेरठ के एक ही परिवार के छह सदस्य अशफाक (45), रूबी (40), गुलनाज (12), सुहैल (4), सोनू (32) तथा सोनी (28) शामिल हैं।

लोग आए, पर मदद के बजाय वीडियो बनाने लगे

हादसे में घायल मोहम्मद शमीम ने कहा, ‘हादसे के समय हम सो रहे थे। अचानक तेज झटका लगा।’ एक अन्य घायल दिलशाद ने कहा, ‘मैं सो रहा था कि अचानक चीख पुकार मच गई थी।’ उन्होंने दावा किया कि घटना के समय जो लोग सबसे पहले आए थे, वह मदद करने के बजाय मोबाइल फोन से वीडियो बना रहे थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement