मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

तेज रफ्तार कार ने ली दो युवकों की जान

08:25 AM Aug 02, 2024 IST
Advertisement

मोहाली,1 अगस्त (हप्र)
बुधवार रात सरहिंद-चुन्नी रोड पर स्कीला फार्म के पास एक तेज रफ्तार कार ने पहले दो बाइक सवारों को टक्कर मारी और फिर पेड़ से जा टकराई। इस दर्दनाम हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि एक युवक टक्कर के बाद कार के नीचे फंस गया और चालक उसे 50 मीटर तक घसीटता ले गया, जब कार पेड़ से टकराई तो राहगीरों ने कार के नीचे से घायल को निकाला लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों मोटरसाइकिल टूट गए। मृतकों की पहचान 20 वर्षीय जसप्रीत सिंह निवासी गांव झंजेड़ी व 22 वर्षीय सुखविंदर सिंह सुक्खी निवासी गांव मजातड़ी के रूप में हुई है। दोनों ही दिहाड़ी का काम करते थे। इस हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं जिसमें एक का इलाज ज्ञान सागर और दूसरे का सिविल अस्प्ताल में चल रहा है।
वहीं कार चालक जिसकी लापरवाही के कारण दो युवकों की मौत हुई की पहचान जसवीर सिंह जस्सा निवासी गांव मजातड़ी के रूप में हुई है। आरोपी चालक के खिलाफ गुरप्रीत सिंह के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों युवकों का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement