मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हर्मिटेज सोसायटी वासियों का सत्या डेवेलपर के कार्यालय पर प्रदर्शन

07:45 AM Jun 13, 2024 IST
गुरुग्राम में बुधवार को मांगों को लेकर सत्या डेवेलपर के कार्यालय पर प्रदर्शन करते हर्मिटेज सोसायटी के लोग। -हप्र

गुरुग्राम, 12 जून (हप्र)
हर्मिटेज कॉन्डोमिनियम एसोसिएशन के सदस्यों ने बुधवार को मेसर्स सत्या डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के सेक्टर-44 कार्यालय पर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। कई दौरान कई विषयों पर लोगों ने अपनी मांगों के लिए नारेबाजी की। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बिजली संबंधी समस्या पर कहा कि मेसर्स सत्या डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड ने सब स्टेशन दौलताबाद से सोसायटी तक 11 केवीए एचटी लाइन बिछाई थी। यह 33 केवी की स्थापना तक एक अस्थायी उपाय है। डीएचबीवीएन द्वारा सब स्टेशन और अब इसे स्थापित किया गया है।
संगठन के अध्यक्ष ब्रजकिशोर ने बताया कि मौजूदा 11 केवी लाइन सोसायटी का भार वहन करने के लिए अपर्याप्त है। दौलताबाद क्षेत्र में ट्रंक सीवर लाइन बिछाने के कारण बहुत बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। बार-बार केबल क्षतिग्रस्त होने से क्षेत्रवासियों को बिजली कटौती का सामना करना पड़ रहा है। डीएचबीवीएन ने कार्रवाई करने के लिए 12 नवंबर 2020 के माध्यम से कंपनी को नोटिस जारी किया है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Advertisement

Advertisement