मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नर्सिंग होम से हेल्पर महिला ने उड़ाए लाखों रुपए, मामला दर्ज

07:23 AM Feb 04, 2024 IST

मोगा, 3 फरवरी (निस)
जिला मोगा में एक महिला द्वारा अपने पति संग मिलकर भाजपा जिला प्रधान के नर्सिंग होम से लाखों रुपये के गबन का मामला सामने आया है। मामले की जांच के बाद थाना सिटी साउथ में नर्सिंग होम में तैनात हेल्पर महिला तथा उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
थाना सिटी साउथ के सहायक थानेदार गुरचरण सिंह ने बताया कि रेलवे रोड पर स्थित शाम नर्सिंग होम के मालिक डॉ. श्याम सुंदर, जो भाजपा के जिला प्रधान डॉक्टर सीमांत गर्ग के पिता हैं, ने जिला पुलिस प्रमुख को दिए शिकायत पत्र में कहा कि उनके अस्पताल में 12 वर्ष से रश्मि (पत्नी मोहन लाल) नामक महिला कार्य करती थी। उन्होंने कहा कि वह 26 दिसंबर को चंडीगढ़ गए हुए थे तथा वह अपने दफ्तर में 43 हजार रुपए की नकदी अल्मारी में रखकर गए थे। जब अगले दिन 27 दिसंबर को वह वापस आए तो उसमें से 22 हजार रुपए कम थे। डा. शाम सुंदर गर्ग ने अपने शिकायत पत्र में कहा कि उन्होंने जब इसकी पूरी जांच की तो पता चला कि उक्त महिला प्रतिदिन डाक्टर के आने से पहले दफ्तर की साफ सफाई के समय डुप्लीकेट चाबी से पैसे निकालती थी। उसका पति सुबह 10 बजे उसे छोड़ने आता था तो वह उसे पैसे दे देती थी।

Advertisement

Advertisement