मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जरूरतमंद की मदद करें : पंवार

11:04 AM Dec 31, 2023 IST
सोनीपत में शनिवार को छात्रों को गर्म कपड़े बांटते विधायक सुरेंद्र पंवार। -हप्र

सोनीपत, 30 दिसंबर (हप्र)
विधायक सुरेंद्र पंवार ने राजकीय माध्यमिक विद्यालय, गुड़ मंडी में विद्यार्थियों को सर्दी के मौसम को मद्देनजर रखते हुए स्कूल ड्रेस के जूते, जुराब व जर्सी वितरित की। सर्दी के मौसम में नए जूते, जुराब व जर्सी मिलते ही विद्यार्थियों के चेहरे खिल उठे।
विधायक पंवार ने कहा कि कुछ समय पहले जब वह स्कूल में वॉटर कूलर देने आए थे, उस समय विद्यार्थियों ने स्कूल डे्रस के जूतों, जुराब व जर्सी की जरूरत की ओर ध्यान दिलाया था। विद्यार्थियों की जरूरत को देखते हुए सभी विद्यार्थियों को स्कूल ड्रेस के जूतों, जुराबें व जर्सियां वितरित की गई। विधायक कहा कि ठंड के मौसम में जरूरतमंद को यदि गर्म वस्त्र मिल जाए तो वह भी बहुत पुण्य का काम है। जहां भी हमें जरूरतमंद नजर आए हमें उनकी मदद करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस स्कूल में 2 लाख रुपये की लागत से मरम्मत का कार्य करवाया जाएगा। इसके लिए एस्टीमेट तैयार करवा दिया गया है।
इस अवसर पर अध्यक्ष निखिल चुघ, पार्षद नवीन तंवर, राजसिंह, विनोद शर्मा, सुरेंद्र भारती, राजेश, रणदीप दहिया, रणधीर, महेंद्र समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement