मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कालका को नंबर-वन बनाने में करें भाजपा की मदद : शक्ति रानी

08:37 AM Sep 19, 2024 IST
कालका में बुधवार को प्रचार करतीं भाजपा प्रत्याशी शक्तिरानी शर्मा। -हप्र

कालका (पंचकूला), 18 सितंबर (हप्र)
कालका से भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा बुधवार को लबाना बस्ती नवांनगर में प्रचार करने पहुंचीं। उन्होंने कहा कि वे यहां सभी आमजन की सेवा करने आयी हैं। कालका के विकास के लिये सबसे ज़रूरी है अच्छे स्कूल कॉलेज अस्पताल और रोजग़ार के अवसर उपलब्ध हों। लोगों के पास संसाधनों की कमी न हो इसके लिए वे काम करेंगी, मुझे आप विधानसभा में भेजिए मैं आपकी आवाज़ वहां उठाऊंगी। बाक़ी जो बड़े काम हैं वो कार्तिकेय शर्मा करेगा। शक्ति रानी शर्मा ने खोखरा में रघुबीर सिंह सरपंच के निवास पर, धडुवा धर्मशाला, शाहपुर के शिव मंदिर हॉल, कुश्ती दंगल मैदान माडावाला में आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया।

Advertisement

पूरी तरह विफल रहे प्रदीप चौधरी : कार्तिकेय

कालका विधानसभा क्षेत्र से विधायक प्रदीप चौधरी लोगों की उम्मीद पर खरे नहीं उतरे। वे पूरी तरह फेल रहे। अगर शक्ति रानी शर्मा यहां से अबकी बार विधायक बनती हैं तो लोगों की समस्याओं और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की हरसंभव कोशिश की जाएगी। यह दावा सांसद और शक्ति रानी शर्मा के बेटे कार्तिकेय शर्मा ने किया। उन्होंने कहा कि कालका विकास और सुविधाओं के मामले में प्रदेश में पहले पायदान पर होगा। उन्होंने कालका बार एसोसिएशन कालका द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंच कर शक्ति रानी शर्मा के लिए प्रचार किया।

कांग्रेस ने कालका को नरक में धकेला : विनोद शर्मा

जनसंपर्क अभियान के तहत पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा बुधवार को गांव समलेहड़ी पहुंचे। उन्होंने कहा कि जिसकी केंद्र में सरकार होती है उसकी हरियाणा में सरकार बनती है। जो उम्मीद लगाए बैठे हैं कि कांग्रेस की सरकार आएगी इनकी उम्मीदें पूरी नहीं होगी। उन्होंने विधायक पर तंज कसे और कहा कि पिछले पांच साल में विधायक ने न ही कोई काम करवाया, न ही इलाक़े की जनता के बीच में आए। इस बार विधायक का वहम निकालना ज़रूरी है। हम यहां के बच्चों के रोजग़ार व शिक्षा के लिए पूरा प्रयास करेंगे।

Advertisement

Advertisement