मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नर्सिंग ऑफिसर के सिर पर मारा हेलमेट, पुलिस कर्मचारी का पकड़ा कॉलर, हंगामा

09:09 AM Jun 17, 2024 IST
चरखी दादरी के सिविल अस्पताल में रविवार को हंगामे के दौरान मौके पर खड़े स्टाफ सदस्य व पुलिस टीम। -हप्र

चरखी दादरी, 16 जून (हप्र)
सिविल अस्पताल परिसर में रविवार सुबह जमकर हंगामा हुआ। आरोप है कि जच्चा-बच्चा वार्ड भर्ती महिला के परिजनों ने नर्सिंग ऑफिसर सुशीला के साथ गाली-गलौज, धक्का-मुक्की व मारपीट की गई। इतना ही नहीं उनके सिर में हेलमेट से वार किया गया। इस दौरान मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मचारी का कॉलर भी पकड़ लिया।
नर्सिंग ऑफिसर ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। जानकारी के अनुसार बिरोहड़ निवासी एक महिला की सिविल अस्पताल में डिलीवरी हुई थी। रविवार सुबह नर्सिंग ऑफिसर सुशीला एएनएस और पीएनसी के मरीजों का हाल पूछने जच्चा-बच्चा वार्ड में गई तो एक व्यक्ति ने उससे गाली-गलौज की। बताया कि उसी दौरान उक्त शख्स ने हेलमेट से सिर पर वार कर दिया, जिससे उसे चक्कर आ गए। इसी दौरान उक्त शख्स की पत्नी ने भी उससे धक्का-मुक्की भी की। हंगामा देख अन्य स्टाफ सदस्य भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने उसे छुड़वाया। इसके बाद पुलिस में सूचना दी गई। पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचा तो उसके साथ भी गाली-गलौज की गई, जबकि कॉलर भी पकड़ा गया।

Advertisement

Advertisement