For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

एंकर की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

12:14 PM Jul 07, 2022 IST
एंकर की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज
Advertisement
Advertisement

नयी दिल्ली/रायपुर, 6 जुलाई (एजेंसी)

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान को गलत संदर्भ में दिखाते हुए एक समाचार प्रसारित करने के लिए कुछ राज्यों में प्राथमिकियों का सामना कर रहे टेलीविजन समाचार एंकर रोहित रंजन की एक याचिका पर सुप्रीम कोर्ट बृहस्पतिवार को सुनवाई करने के लिए तैयार हो गया है। रंजन ने याचिका में कथित अपराध के लिए दंडात्मक कार्रवाई से संरक्षण की मांग की है। उनकी ओर से पेश वरिष्ठ वकील सिद्धार्थ लूथरा ने कहा कि रोहित रंजन ने एक कार्यक्रम में गलती की थी और उसके लिए माफी मांग ली थी तथा खबर वापस ले ली गयी थी। उन्होंने कहा, ‘अब छत्तीसगढ़ पुलिस उन्हें गिरफ्तार करना चाहती है। कृपया इस पर तत्काल सुनवाई कीजिए, अन्यथा उन्हें बार-बार हिरासत में लिया जाएगा।’

Advertisement

गौरतलब है कि मंगलवार को छत्तीसगढ़ पुलिस का एक दल रोहित रंजन को उनके घर से गिरफ्तार करने के लिए उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद पहुंचा था लेकिन उन्हें नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और रात में जमानत पर रिहा कर दिया।

रायपुर पुलिस ने बताया फरार

न्यूज एंकर रोहित रंजन की गिरफ्तारी को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ टकराव के दूसरे दिन रायपुर पुलिस बुधवार को एक बार फिर रंजन के घर पहुंची, लेकिन वह वहां नहीं मिले। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक रंजन का फरारी पंचनामा तैयार किया गया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement