For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

टीकरी बॉर्डर पर तैनात बीएसएफ के 11 जवानों की तबीयत बिगड़ी

09:07 AM Feb 16, 2024 IST
टीकरी बॉर्डर पर तैनात बीएसएफ के 11 जवानों की तबीयत बिगड़ी
Advertisement

बहादुरगढ़, 15 फरवरी (निस)
दिल्ली के टिकरी बॉर्डर पर सुरक्षा में तैनात बीएसएफ के 11 जवानों की खाना खाने के बाद अचानक तबीयत खराब हो गई। उन्हेें इलाज के लिए शहर के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया, जहां 6 जवानों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई, तो वही 5 जवान अभी भर्ती हैं।
दिल्ली के टिकरी बॉर्डर से पहले हरियाणा पुलिस ने सेक्टर-9 मोड़ पर रास्ते को बंद करने के लिए पक्की दीवारें खड़ी कर दी हैं। बीएसएफ और आईटीबीपी की एक-एक कंपनी यहां सुरक्षा के लिए तैनात की गई है। बताया गया है कि रात के समय बीएसएफ कंपनी के जवानों की खाना खाने के बाद अचानक तबीयत बिगड़ने लगी। इन जवानों को तुरंत बहादुरगढ़ के ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए लाया गया। जहां बीएसएफ के 6 जवानों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई। 5 जवानों का इलाज अभी भी चल रहा है। ये जवान बहादुरगढ़ के गर्ल्स कॉलेज में ठहरे हुए हैं और रात के समय सभी ने एक साथ खाना खाया था। खाना खाने के तुरंत बाद सभी जवानों को दस्त की शिकायत हो गई। उन्हें फूड प्वाइजनिंग  हुई है या फिर अन्य वजह से उनकी तबीयत
बिगड़ी है, इसको लेकर अभी कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है। बीमार जवानों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। जल्द ही सभी जवानों को छुट्टी मिल जाएगी और वह एक बार फिर से अपनी ड्यूटी पर तैनात हो सकेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×