मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

स्वास्थ्य मंत्री आरती सिंह राव ने की जेपी नड्डा से मुलाकात

10:58 AM Oct 24, 2024 IST
नयी दिल्ली में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा से मुलाकात करती हरियाणा की स्वास्थ्य मंत्री आरती सिंह राव। -हप्र

चंडीगढ़/नारनौल, 23 अक्तूबर (ट्रिन्यू/हप्र)
हरियाणा की स्वास्थ्य मंत्री आरती सिंह राव ने आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने राज्य के विभिन्न जिलों में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेजों और नागरिक अस्पतालों की प्रगति पर चर्चा की।
आरती सिंह राव ने बताया कि आमजन को गुणवत्तापूर्ण और आधुनिक स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करना उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में चल रही स्वास्थ्य परियोजनाओं का उद्देश्य लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराना है। राज्य सरकार स्वास्थ्य सेवाओं और इंफ्रास्ट्रक्चर को और मजबूत करने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है।
स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी बताया कि हरियाणा में चालू खरीफ विपणन सीजन के दौरान मंडियों में धान और बाजरे की खरीद सुगमता से चल रही है। सरकार द्वारा फसल खरीद के लिए किसानों को समय पर भुगतान किया जा रहा है, जिसमें अब तक 5419 करोड़ रुपए की राशि सीधे किसानों के खातों में ट्रांसफर की जा चुकी है।

Advertisement

Advertisement