For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा सरकार में स्वास्थ्य, शिक्षा और रोजगार का बुरा हाल : सतबीर गोयत

08:12 AM Jul 26, 2024 IST
भाजपा सरकार में स्वास्थ्य  शिक्षा और रोजगार का बुरा हाल   सतबीर गोयत
कैथल में जनसभा को संबोधित करते आप पार्टी एजुकेशन विंग प्रदेश उपाध्यक्ष सतबीर गोयत। -हप्र
Advertisement

कैथल, 25 जुलाई (हप्र)
आम आदमी पार्टी एजुकेशन विंग प्रदेश उपाध्यक्ष सतबीर गोयत ने कहा कि भाजपा सरकार में स्वास्थ्य, शिक्षा और रोजगार का बुरा हाल है। इलाज के लिए अस्पतालों में डाक्टरों नहीं है। शिक्षा के लिए स्कूलों में मास्टर नहीं है और रोजगार के लिए युवा दर दर ठोकरे खाने को मजबूर हैं।
सतबीर गोयत अपने जनसंपर्क अभियान के तहत वृहस्पतिवार को डेरा गदला, खुराना व गयोंग में ग्रामीणों से बात कर रहे थे। उन्होंने जनसभा के दौरान उपस्थित लोगों से कहा कि दिल्ली व हरियाणा की स्वास्थ्य व शिक्षा की व्यवस्था किसी से छिपी नहीं है। उन्होंने कहा कि एक तरफ दिल्ली के सरकारी स्कूल है, जहां लोग दूर-दूर से वहां की व्यवस्था को देखने के लिए आते हैं और दूसरी ओर हरियाणा के सरकार स्कूलों की बदहाली की तस्वीरें हर रोज अखबारों में देखी जा सकती हैं।
गोयत ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की तरह हरियाणा के स्कूलों व अस्पतालों की स्थिति को बदलना चाहती है और यह तभी संभव है जब हरियाणा की जनता आने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएगी।
इस मौके पर उनके साथ राजेन्द्र सिंह, राजकिशन, जयप्रकाश, सोनू कैरो, विकास बेनीवाल, गुरनाम भट्ट, टोनी धीमान, संजीव, जसबीर, नरेश, मंगत राम आदि भी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×