For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कोरोना से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह चौकस : विज

09:44 AM Dec 25, 2023 IST
कोरोना से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह चौकस   विज
अम्बाला छावनी में रविवार को गृह मंत्री अनिल विज के निवास के बाहर अपनी बारी का इंतजार करते प्रदेश भर से आए फरियादी।- हप्र
Advertisement

अम्बाला, 24 दिसंबर (हप्र)
हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए प्रदेश का स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से चौकस है। मॉकड्रिल कर सभी उपकरणों को चलाकर देखा गया है, आगे जैसे स्थिति होगी, उसी के मुताबिक कोई कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। अनिल विज आज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। राहुल गांधी द्वारा अडानी पर दिए गए बयान पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा यह तो राहुल गांधी का पुराना राग है और उन्हें सोते-जाते उठते सब जगह अडानी नजर आता है।

Advertisement

लोगों की समस्याओं को सुन कार्रवाई के निर्देश

रविवार को गृह मंत्री अनिल विज ने अपने आवास पर प्रदेश के अलग-अलग जिलों से आए लोगों की समस्याओं को सुनते हुए अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए। पानीपत से आए परिवार ने मारपीट के आरोप लगाए जिस पर मंत्री विज ने एसपी पानीपत को मामले में जांच के निर्देश दिए। यमुनानगर से आए परिवार ने विवाहिता को प्रताड़ित कर उसकी हत्या के आरोप लगाए जिस पर विज ने यमुनानगर एसपी को जांच के निर्देश दिए। पिहोवा से आई बालिका ने अपने ही पिता पर दुराचार के आरोप लगाए जिस पर अनिल विज ने एसपी कुरुक्षेत्र को छानबीन कर केस दर्ज करने के निर्देश दिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement