मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पुलिस मुठभेड़ में हेड कांस्टेबल का हत्यारोपी गिरफ्तार

10:32 AM Feb 15, 2024 IST

गोहाना (सोनीपत), 14 फरवरी (हप्र)
हरियाणा पुलिस के हवलदार की गोली मारकर हत्या करने के मामले में एसटीएफ सोनीपत व रोहतक की टीमों ने कार्रवाई करते हुए गोहाना में ड्रेन नंबर-8 के पास मुठभेड़ के बाद हत्यारोपी को दबोच लिया।
आरोपी झज्जर के गांव खुंगाई का निवासी संदीप है। उसने साथियों के साथ मिलकर कार लूटने के लिए वारदात को अंजाम देने की बात कबूली है। उसे गोहाना के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से खानपुर रेफर कर दिया गया।
रोहतक के गांव जसिया निवासी प्रमोद का शव मंगलवार सुबह गोहाना-रोहतक रोड स्थित गांव रूखी में एक दुकान के पास
मिला था।
प्रमोद सोनीपत के मोहाना थाना में बतौर हेड कांस्टेबल कार्यरत था। वह सोमवार रात को 11 बजे अपनी कार में सवार होकर मोहाना थाना से घर जा रहे थे। घटनास्थल से उनकी कार व मोबाइल गायब मिला था। मामले में एसटीएफ सोनीपत व रोहतक की टीम को सूचना मिली थी कि प्रमोद की हत्या का एक आरोपी ड्रेन नंबर-8 के पास आने वाला है। जिस पर सोनीपत एसटीएफ प्रभारी योगेंद्र व रोहतक एसटीएफ प्रभारी नरेंद्रपाल की टीमों ने ड्रेन के पास पहुंचकर वहां खड़े युवक को सरेंडर करने को कहा तो उसने गोली चला दी।
पुलिस ने गोली चलाई तो आरोपी के पैर में लगी। उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने शुरुआती पूछताछ में बताया कि वह रात को दो साथियों के साथ लूट के इरादे से घूम रहा था।
रात को कार के पास युवक को खड़ा देखा तो उसे लूटने की कोशिश की थी। जिस पर उसने विरोध किया तो उसे गोली मार दी थी। बाद में कार लेकर भाग गए थे।

Advertisement

Advertisement