For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जिसका जमीर जिंदा है वह वोट जरूर देगा

07:55 AM Jul 10, 2024 IST
जिसका जमीर जिंदा है वह वोट जरूर देगा
जयहिंद सेना प्रमुख नवीन
Advertisement

रोहतक, 9 जुलाई (निस)
हरियाणा में होने वाले राज्यसभा चुनाव में जयहिंद सेना सुप्रीमों नवीन द्वारा आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की घोषणा के बीच राजनीति तेज हो गई है। हाल ही में जननायक जनता पार्टी सुप्रीमो अजय सिंह चौटाला ने कहा था कि राज्यसभा चुनाव के लिए पहले 10 विधायकों की इजाजत चाहिए , तब राज्यसभा का चुनाव लड़ा जाएगा, जबकि नवीन जयहिंद के पास कुछ नहीं है।
इस बयान पर जयहिंद ने मंगलवार को प्रतिक्रिया दी कि राज्यसभा चुनाव के लिए सौ-सौ करोड़ रुपये चाहिए होते हैं जो उनके पास नहीं है, लेकिन जिसका जमीर जिंदा है वह बिना पैसों के वोट देगा और जिसका जमीर मरा हुआ है उसके वोट की जरूरत नहीं है।
उन्होंने कहा कि वह पिछले बीस साल से अकेले सरकार से लड़ रहे हैं और पिछले चार सालों का जिक्र करें तो उन्होंने जनता के ऐसे मुद्दे उठाए हैं, जिनका समाधान सरकार को करना पड़ा।
जयहिंद ने आरोप लगाया कि हरियाणा में किसी भी विपक्षी पार्टी के नेता ने आज तक सड़क पर उतरकर लोगों के लिए संघर्ष नहीं किया है, वहीं अब चुनाव को देखकर नेता सड़कों पर उतरकर स्टंट बाजी करने को तैयार हैं। दरअसल जयहिंद सेना प्रमुख नवीन ने राज्यसभा चुनाव में आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने का ऐलान किया है और इसके लिए उन्होंने कांग्रेस, जजपा पार्टी के विधायकों के साथ निर्दलीय विधायकों से अपने लिए समर्थन की अपील भी की है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×