For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ब्लेड से पत्नी का गला रेता, खुद भी किया सुसाइड

09:58 AM Jul 21, 2024 IST
ब्लेड से पत्नी का गला रेता  खुद भी किया सुसाइड
Advertisement

रेवाड़ी, 20 जुलाई (हप्र)
जिले के गांव बलवाड़ी में शनिवार की दोपहर को एक दर्दनाक वारदात सामने आई है, जहां पति ने पहले पत्नी का ब्लेड से गला काटकर हत्या कर दी और फिर खुद ने भी ब्लेड से अपना गला काट लिया। उसकी भी मौत हो गई। इस हत्याकांड का खुलासा उस समय हुआ, जब उनके बच्चे दोपहर को स्कूल से घर लौटे। कमरे में बैड पर पड़े लहूलुहान माता-पिता के शव देखकर बच्चों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। सूचना पाकर पूरा गांव घर के बाहर जमा हो गया और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार गांव बलवाड़ी में सिकंदर (32) अपनी पत्नी मंजू व 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली पुत्री व 5वीं कक्षा में पढ़ने वाले पुत्र के साथ रह रहा था। उसके साथ उसका सेना से रिटायर्ड पिता सूबेदार मामूदीन (73) भी रहता था। सिकंदर कोई काम नहीं करता था और पिता को मिलने वाली पेंशन पर निर्भर था। वह पिता की पेंशन को जबरन कब्जे में लेकर शराब पीता था। शराब पीने के कारण पति-पत्नी में प्राय: झगड़ा होता था और सिकंदर मंजू की पिटाई करता था। शनिवार की दोपहर को भी सिकंदर शराब पीकर घर आया। उस समय दोनों बच्चे स्कूल गए हुए थे और पिता घर के बाहर चारपाई पर लेटा हुआ था। शराब पीने को लेकर सिकंदर का मंजू से झगड़ा हो गया। गुस्से में आकर सिकंदर ने ब्लेड उठाकर मंजू की गर्दन काट डाली। लहूलुहान मंजू बैड पर गिर गई। माना जा रहा है कि पत्नी की हत्या के बाद उसने भी ब्लेड से अपना गला काट लिया।
खोल थाना पुलिस को मौके से खून से सना ब्लेड बरामद हुआ है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रविवार को पोस्टमार्टम होगा।
खोल थाना प्रभारी प्रहलाद सिंह ने कहा कि पति-पत्नी के अनबन के चलते यह वारदात हुई है। पिता की शिकायत पर मृतक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×