For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

70 हजार की नगदी, लैपटॉप लौटाकर पेश की ईमानदारी की मिसाल

09:48 AM Apr 25, 2024 IST
70 हजार की नगदी  लैपटॉप लौटाकर पेश की ईमानदारी की मिसाल
रेवाड़ी में बुधवार को बावल के गांव नैहचाना में सब इंस्पेटकर राजकुमार को नगदी व लैपटॉप लौटाता गौरव। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 24 अप्रैल (हप्र)
हृदय रोग से पीड़ित पिता का उपचार कराने के लिए दिल्ली जा रहे एक दिल्ली पुलिस के अधिकारी की चलती कार से ऊपर रखा बैग बुधवार को हाइवे पर गिर गया। लेकिन पुलिस अधिकारी को इसका पता नहीं चला और वह दिल्ली पहुंच गया। लेकिन पीछे बाइक पर चल रहे जिला रेवाड़ी के गांव नैहचाना के युवक गौरव ने बैग को उठाया और उसे चेक किया। उसमें 70 हजार रुपये की नगदी, लैपटॉप व अन्य सामान रखा था। इस बैग से मिले एक मोबाइल फोन नंबर पर उसने कॉल की तो बैग मिलने की उम्मीद छोड़ चुके पुलिस अधिकारी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।
रेवाड़ी पहुंचने पर उसे नगदी व बैग सौंप दिया गया। जानकारी के अनुसार जिला नागौर राजस्थान के गांव जूसरी मकराना का राजकुमार दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर है। उनके पिता हृदय रोग से पीड़ित हैं। राजकुमार पिता के उपचार के लिये दिल्ली एम्स के लिये निकले।
बैग उन्होंने कार की छत पर बांधकर रखा हुआ था जिसमें उपचार कराने हेतु 70 हजार रुपये की नगदी, लैपटॉप, जरूरी कागजात व सामान रखा था। जब उसकी कार तेज रफ्तार से दिल्ली-जयपुर हाइवे पर बावल क्षेत्र के गांव साबन रोड के निकट से गुजर रही थी तो कार पर रखा बैग अचानक सड़क पर जा गिरा। बैग गिरने का पता राजकुमार को दिल्ली पहुंचने पर लगा। चार घंटे बाद राजकुमार गौरव द्वारा बताए गए गांव
नैहचाना पहुंचे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×