For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बोले, चुनौतियों से संघर्ष कर बदलाव लाना जानते हैं जजपा कार्यकर्ता

10:06 AM Jul 15, 2024 IST
बोले  चुनौतियों से संघर्ष कर बदलाव लाना जानते हैं जजपा कार्यकर्ता
सोनीपत में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 14 जुलाई (हप्र)
जननायक जनता पार्टी (जजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने कहा कि आज देश की जनता भाजपा से दु:खी होकर पूरी तरह से नकार रही है। यह बात देश में हुए उपचुनावों के परिणाम से साबित होती है। उन्होंने कहा कि कभी 75 पार, तो कभी 400 पार का नारा देने वाली भाजपा को जनता आइना दिखा चुकी है। अजय चौटाला रविवार को सोनीपत में पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि जनता पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में हुए भ्रष्टाचार और भेदभाव को भी नहीं भूली है और न ही कभी भूल सकती।
इससे पहले जजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अजय सिंह चौटाला ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता जनता के बीच जजपा की जनहितैषी नीतियों व कार्यों को लेकर जाएंगे और मौजूदा भाजपा सरकार की कमियों को उजागर करेंगे। अजय चौटाला ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि जजपा में अनुभवी व मेहनती कार्यकर्ताओं की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि जजपा के मजबूत कार्यकर्ताओं की बदौलत बेहद कम समय में कई मुकाम हासिल किए हैं। हर चुनौती को पार पाने के लिए जजपा को संघर्ष विरासत में मिला है, इसलिए संघर्ष करके बदलाव लाना जजपा कार्यकर्ताओं की मेहनती फौज जानती है।
उन्होंने कहा कि विरोधियों द्वारा फैलाए गए दुष्प्रचार का भी जजपा जवाब देगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जजपा 20 जुलाई तक सभी जिलों में अपने कार्यकर्ताओं को एक्टिव करके फील्ड में उतार देगी।

पार्टी का अगले 100 दिनों का रोडमैप तैयार

पलवल (हप्र) : अजय सिंह चौटाला ने कहा कि जो आज साथ हैं हो सकता है वो कल साथ ना हों.. पर निष्ठावान कार्यकर्ताओं के दम पर जजपा यूं ही चलती रहेगी। अतीत में हरियाणा की सियासत में अनेक राजनीतिक दल बने, कुछ सत्ता में भी आए, पर आज ऐसे दलों का हरियाणा में कोई नाम लेने वाला भी नहीं है। उन्होंने कहा कि जजपा ने अगले 100 दिनों का रोडमैप तैयार कर लिया है। उन्होंने कहा कि जजपा कार्यकर्ता प्रदेश के हर घर तक पार्टी का प्रचार और नए लोगों को पार्टी के साथ जोड़ने का लक्ष्य लेकर फील्ड में उतरेगा। उन्होंने कहा कि जजपा न केवल संगठन की मजबूती पर फोकस करेगी बल्कि प्रदेश की मौजूदा यूटर्न सरकार की पोल जनता के समक्ष खोलेगी। अजय चौटाला रविवार को पलवल की जाट धर्मशाला में आयोजित जिला स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक को बतौर मुख्य वक्ता संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, रविंद्र सांगवान, जिलाध्यक्ष देवेंद्र सोरोत, पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सोरोत, हलका अध्यक्ष खेमचन्द कुंडू, शुगर मिल के पूर्व डायरेक्टर सुखराम डागर, पूर्व चेयरमैन नेत्रपाल तंवर मौजूद रहे। संचालन जिला प्रवक्ता प्रवीण डूडी ने किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×